रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनChull web series on ULLU: मालकिन और उसकी बेटी को जाल में...

Chull web series on ULLU: मालकिन और उसकी बेटी को जाल में फंसाकर कपिल ने चली शातिर चाल! क्या होगा पर्दाफाश

Date:

Related stories

Chull web series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज को अगर आप देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक बेहतर विश लिस्ट साबित हो सकती है ‘चुल्ल’। इस सीरीज में कई मर्यादाएं पार होती हुई नजर आएंगी और निश्चित तौर पर यह कंटेंट काफी अलग है। चुल्ल वेब सीरीज में एक शख्स हदें पार करते हुए नजर आएगा। इस बार रिश्ते मर्यादाएं लांघती हुई नजर आएगी। कपिल नाम का एक शख्स अपनी मालकिन और उसकी बेटी के साथ कुछ ऐसा करता है जो इस वेब सीरीज को खास बनाने के लिए काफी है। आइए देखते हैं क्या है इस वेब सीरीज में खास।

क्या है वेब सीरीज की कहानी

जहां तक चुल्ल’ वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह कपिल नाम के एक बेरोजगार और आलसी व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपनी जिंदगी को गंभीरता से नहीं लेता है। वहीं दूसरी तरफ उसके पिता उसे अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए हर संभव कोशिश करते दिख रहे हैं। अंत में अपनी मालकिन से अपने बेटे के बारे में बात कर वह उसे वहां नौकरी के लिए तो लगवा देते हैं। लेकिन वहां नौकरी की बजाय वह मालकिन और उसकी बेटी के साथ हदें पार करता है। ऐसे में क्या होगा अंजाम और क्या हो पाएगा कपिल का पर्दाफाश। इसे जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखनी होगी।

ये स्टार कास्ट वेब सीरीज में आए नजर

इस वेब सीरीज को आप उल्लू प्लेटफार्म पर इंजॉय कर सकते हैं और इसके 9 एपिसोड हैं। वहीं इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “दिल से उसे याद किया है ना जाने क्यों हमने प्यार किया है। एक खलस सी है जीने में अब भी न जाने क्यों एतबार किया है।” यह वेब सीरीज 28 जुलाई को रिलीज हुई है लेकिन आज भी इसका खुमार फैंस पर खूब है। स्टार कास्ट की बात करें तो वेब सीरीज में संदीप नारंग, गुलाब सिंह, पुनीत कौर रितु पांडे, अर्पिता बनीका नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories