शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरAvneet Kaur Viral Video: एक्ट्रेस ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस के...

Avneet Kaur Viral Video: एक्ट्रेस ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस के छुड़ाए पसीने, देख चौंधियाई आंखें

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर ने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर करियर की शुरुआत की हो लेकिन आज वह फैंस की चहेती बन चुकी है। यह बात सच है कि छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने नाम एक खास पापुलैरिटी हासिल कर ली है और फैंस उन्हें खूब चाहते हैं। न सिर्फ ग्लैमरस लुक बल्कि फिटनेस को लेकर भी वह चर्चा में बनी रहती है। इस सब के बीच एक बार फिर फिटनेस वीडियो शेयर कर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया कि वह एक वर्कआउट हसीना है। आइए को फिट रखने के लिए किस कदर मेहनत करती है। आईए देखते हैं आखिर कैसे इतनी फिट है अवनीत कौर।

अवनीत कौर ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत ने कैप्शन में लिखा, “फोकस, डिसिप्लिन और कंसिस्टेंसी।” वहीं वह जिम में खूब मेहनत करती हुई नजर आई। वर्कआउट करते हुए उनकी फिटनेस का राज वाकई खास है। वर्कआउट को वह कभी मिस नहीं करती है और अवनीत हर बार लाइमलाइट में आ जाती है। अक्सर वह इसकी झलक भी दिखाती है। अभी बीते दिन ही अवनीत ने इस बात को एक कैप्शन के जरिए फैंस को बताती नजर आई कि वह पिलैटेस करती है। वहीं लेटेस्ट वीडियो में वह एक बार फिर वर्कआउट करते हुए लोगों का दिल जीत रही है।

जिम लुक से फैंस के अवनीत ने छुड़ाए पसीने

वीडियो में उन्होंने पिंक ब्रा के ऊपर ब्लैक ट्रांसपेरेंट जिम टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स को स्टाइल किया है। वहीं उनके लुक की बात करें तो बन हेयर स्टाइल के साथ नो मेकअप में उनका यह जिम लुक काफी अलग है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह एक परफेक्ट जिम गर्ल है और फैंस को दीवाना बना देने में माहिर है। इस वर्कआउट वीडियो को देखने के बाद फैंस के पसीने छूट रहे हैं और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फिलहाल अवनीत का जिम वीडियो खूब चर्चा में है और फैंस क्लीन बोल्ड हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories