शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनHaveli Web Series On ULLU: इस दिन रहस्यों से भरी हवेली में...

Haveli Web Series On ULLU: इस दिन रहस्यों से भरी हवेली में धमाका करने आएगी प्रिया गामरे, सस्पेंस देख उड़ जाएंगे तोते

Date:

Related stories

Haveli Web Series On ULLU: उल्लू पर बहुत जल्द एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर जारी किया गया और यह ट्रेंड में है। इस ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिल की कोई कमी नहीं है और यह इसे खास बना रही है। इस वेब सीरीज के रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर को जारी करते हुए रिलीज तारीख की सी घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों ‘हवेली’ वेब सीरीज है चर्चा में और क्या है इसकी कहानी में खास। कब रिलीज हो रही है यह वेब सीरीज।

वेब सीरीज की कहानी है अलग

Credit- Youtube

इस वेब सीरीज की कहानी एक हवेली के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि कई साजिशों के बीच हवेली में आनंद की एंट्री होती है। उसे देख कहा जाता है कि यह आनंद है इस हवेली का होने वाला दामाद। ट्रेलर में यह बताया जाता है कि यह 150 साल पुरानी हवेली है। यह भी कहा जाता है कि रात को इस हवेली में कई सारे उल्लू आते हैं जो किसी परिंदे का शिकार कर जाते हैं। 1 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो में कई सस्पेंड और थ्रिल मौजूद है जिसे देखने के बाद एक्साइटमेंट जाहिर है।

वेब सीरीज में प्रिया आएगी नजर

ट्विस्ट से भरपूर इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “ना जाने यह कैसी आंख मिचोली है। अंजान सी एक पहेली है। छुपाया है ना जाने कितने गहरे रहस्यमई यह हवेली है।” इस वेब सीरीज में प्रिया गामरे नजर आने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

वहीं इस वेब सीरीज की रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। उल्लू पर आप इस वेब सीरीज को 29 मार्च को स्ट्रीम कर सकते हैं। कहने में दो राय नहीं है कि हमेशा की तरह एक बार फिर अलग कहानी लेकर उल्लू की यह वेब सीरीज आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories