रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBadan Web Series on ULLU: प्यार के लिए पति को धोखा देंगी...

Badan Web Series on ULLU: प्यार के लिए पति को धोखा देंगी आयुषी जायसवाल, आखिर किस जुनून को करेंगी पार

Date:

Related stories

Badan Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज फैंस देखना खूब पसंद करते हैं और यह बात सच है कि कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार ट्रेंड में है। इस बीच सोशल मीडिया पर उल्लू की हसीना आयुषी जायसवाल लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं अगर उल्लू की वेब सीरीज की बात करें तो निश्चित तौर पर डिमांडिंग वेब सीरीज की लिस्ट में ‘बदन’ टॉप पर है। यह वेब सीरीज कई महीने पहले उल्लू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी लेकिन फैंस के बीच आज भी खुमार है। इस ट्रेलर को देखने के बाद ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए थे और यही वजह है कि आज भी यह चर्चा में है।

आखिर क्या है ‘बदन’ की कहानी

यह वेब सीरीज अश्विन और निक्की के इर्द-गिर्द घूमती है जहां अश्विन एक बेहद रोमांटिक किरदार में है और वह निक्की से बेइंतहा मोहब्बत करता है। उसकी जिंदगी थम जाती है जब उसे यह पता चलता है कि निक्की शादीशुदा है। ऐसे में अश्विन बहुत सोचने समझने के बाद उसे छोड़ने का फैसला करता है लेकिन निक्की उसके लिए अपना जुनून दिखाने लगती है। अब अश्विन एक ऐसी स्थिति में आ जाता है जहां सभी रास्ते काफी अलग हैं। अब ऐसे में क्या होगा अश्विन का अगला कदम और अश्विन और निक्की के अवैध रिश्ते का क्या होगा अंजाम। यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

जुनूनी नजर आई आयुषी

इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर इंजॉय कर सकते हैं। ‘बदन’ वेब सीरीज को लोग आज भी खूब देखते हैं। यह वेब सीरीज 21 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर दस्तक दे चुकी है। वहीं इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “इश्क है सिर्फ तुमसे जान लो, मोहब्बत का सबक यह मान लो। उन्हें मालूम है हमारी जीत, अब तुम भी इसे पहचान लो।” इस वेब सीरीज में निक्की के किरदार में आयुषी जायसवाल काफी जुनूनी नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories