शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनJane Anjane Mein 4 web series on ULLU: रिश्तों की कई मर्यादाएं...

Jane Anjane Mein 4 web series on ULLU: रिश्तों की कई मर्यादाएं लांघती दिखीं जिनी जैज, सालों बाद भी चर्चा में है यह कहानी

Date:

Related stories

Jane Anjane Mein 4 web series on ULLU: उल्लू पर वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती रहती है लेकिन कुछ ऐसी भी कहानी है जो पिछले लंबे समय से लोगों को बीच काफी सुर्खियों में रही है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में उल्लू की वेब सीरीज ‘जाने अनजाने में पार्ट 4’ का नाम शामिल है। इस वेब सीरीज में कई रिश्ते अपनी मर्यादाएं पार करती हुई नजर आ रही है लेकिन लोगों के बीच यह वेब सीरीज खूब चर्चा में है। सालों बाद भी जिनी जैज़ वेब सीरीज में अलग अंदाज से लाइमलाइट बटोर रही है। निश्चित तौर पर इसकी कहानी भी काफी अलग है। आईए देखते हैं आखिर क्या है सीरीज में खास।

वेब सीरीज की कहानी है अलग

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें जिनी एक ऐसी पत्नी चांदनी की भूमिका निभा रही है जिसका पति बाहर जाता है। फिर एक्ट्रेस कई मर्यादाएं पार करती हुई नजर आती है। कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न है जहां एक तरफ एक युवा लड़का जो चांदनी को चाचा कहता है। वहीं दूसरी तरफ वह एक ऐसे वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करते हुए नजर आता है। दूसरी तरफ चांदनी और उसके ससुर की कहानी भी दिखाई गई है जिसमें कई हदें पार हो रही है। इस वेब सीरीज की कहानी वाकई काफी अलग है।

जिनी के अलावा ये स्टार कास्ट भी आए नजर

इस वेब सीरीज में जिनी जैज़ पत्नी यानी चांदनी का किरदार निभा रही है तो दिनेश विद्या देवर के किरदार में है। ललित दीक्षित जिनी के पति बने हुए हैं तो दीपक दत्त शर्मा ससुर। वेब सीरीज की कहानी को देख आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी क्योंकि यह काफी अलग है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू प्लेटफार्म ने कैप्शन में लिखा था, “वीडियो बनाकर ससुर के प्रेम का आया वह बहू के करीब। ससुर जी हुए तन्हा जब खुला जवान दिल का नसीब।” यह कैप्शन भी काफी अलग है और इस वेब सीरीज के बारे में बयां करने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories