मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरें'वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना'; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को...

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Gautam Gambhir ने क्यो किया राजनीति छोड़ने का फैसला? कह दी ये बड़ी बात

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से...

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। इसका श्रेय फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों, उसके मेंटर और कहीं ना कहीं टीम को मोटीवेट करने वाले को-ओनर Shahrukh Khan को भी जाता है। इसी बीच केकेआर के मेंटर Shahrukh Khan को लेकर Gautam Gambhir ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने SRK को बेस्ट ओनर कहा।

क्या कहा Gautam Gambhir ने?

कोलकाता के मेंटर Gautam Gambhir ने स्पोर्ट्सकीडा से बात करते हुए कहा कि शाहरुख खान क्रिकेट फ्रेंचाइजी में बेस्ट को-ओनर हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। वह KKR टीम में क्रिकेटिंग मैटर्स को लेकर कभी दखल नहीं देतें। वह मेरे निर्णयों पर और अपनी टीम पर भरोसा करतें हैं। वह खिलाड़ियों की भावना को समझतें हैं।

Gauti ने यह भी कहा, “SRK ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है इसलिए वह दूसरों के संघर्ष और भावनाओं को समझते हैं। और, यही बात उन्हें सबसे अच्छा ओनर बनाती है।

Sanjeev Goenka और KL Rahul के वायरल वीडियो के बाद आया Gautam का बयान

Gautam Gambhir का यह बयान लखनऊ के ओनर Sanjeev Goenka और कप्तान KL Rahul की एक वीडियो वायरल होने के बाद आया है। आपको बता दें, हैदराबाद से करारी हार के बाद Sanjeev Goenka का KL Rahul से बात करते एक वीडियो वायरल हो गया था। जिसमें साफ लग रहा था कि गोएंका राहुल को डाँट रहें हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर जाते हीं वायरल हो गई थी और गोएंका को उनके व्यवहार के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा।

जोनकारी देदें कि Gautam Gambhir पिछले दो साल तक लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर रहे थे। लेकिन, ओनर से अनबन के बाद उन्होंने फ्रेंचाइजी छोड़ दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories