शनिवार, मई 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2024: 'कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते', KKR के हार के...

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

Date:

Related stories

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद केकेआर के मेंटर Gautam Gambhir ने अपने टीम के लिए एक मोटिवेशनल संदेश दिया है। गंभीर ने बॉलीवुड स्टार Shahrukh Khan के साथ एक फोटो शेयर करते हुए, ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’ का संदेश कैप्शन में लिखा। आपको बता दें, 16 अप्रैल को हुए 31वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से हरा दिया था।

Gautam Gambhir: ‘कठिन दिनों को संजोना बेहद ज़रुरी’

KKR मेंटर ने इंस्टा पोस्ट के जरिये दिए संदेश में लिखा कि ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते, उन्हें संजोना महत्वपूर्ण होता है।’ आपको बता दें, इस मोटिवेशनल पोस्ट में गंभीर, किंग खान के साथ नज़र आ रहें हैं, जिसमें बॉलिवुड स्टार ने Gautam Gambhir के पीठ पर हाथ रखे हुए दिख रहें हैं।

KKR के को-ओनर शाहरुख अक्सर अपने टीम को सपोर्ट करते हुए दिखते है और अपनी टीम के लिए लकी-चार्म माने जातें हैं। इससे पहले शाहरुख खान ने केकेआर के ड्रेसिंग रूम में जाकर सभी खिलाड़ियों को एक प्रेरणादायक स्पीच भी दिया और गंभीर को बाउंस बैक करने को कहा था।

शाहरुख ने बढाया खिलाड़ियों का मनोबल

किंग खान ने ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों का मनोबल बढाते हुए कहा, “हमारे जीवन में,मुख्यतौर से क्रिकेट में अक्सर ऐसे दिन आते हैं जब हम हारना डिजर्व नहीं करते, लेकिन फिर भी हार जातें हैं। हमें उन पलों को याद रखना चाहिए और हमें अपने ऊपर गर्व करना चाहिए कि हमने अच्छा खेला।” बॉलीवुड स्टार ने खिलाड़ियों से कहा कि बुरा मत मानिए और उतनी हीं खुश रहिए जितना चेंजिग रूम में आने के बाद हुए थे।

आपको बता दें, KKR ने मंगलवार की रात अच्छा मैच खेला था और RR को सुनील नरेन के तुफानी शतक के बदौलत 224 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में राजस्थान की टीम ने भी जोस बटलर के ताबड़तोड़ बैटिंग और शतक के ज़रिए 2 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories