शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKirayedaar Web Series on ULLU: पलंगतोड़ की यह कहानी देख हो जाएगी...

Kirayedaar Web Series on ULLU: पलंगतोड़ की यह कहानी देख हो जाएगी बोलती बंद, क्या किराएदार के जाल में फंसेगी भाभी-ननद

Date:

Related stories

Kirayedaar Web Series on ULLU: उल्लू की कुछ वेब सीरीज ऐसी है जो रिलीज होने के बाद लगातार ट्रेंड में है। यहां तक कि महीना और सालों बाद भी लोग इसे एंजॉय करते हैं। इस बीच फिलहाल उल्लू की वेब सीरीज ‘किराएदार’ सुर्खियों में है और इसे देखने के बाद आप भी इस अलग कहानी को खूब एंजॉय करेंगे। कहने में जो दो राय नहीं है कि इस वेब सीरीज की कहानी आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। पलंगतोड़ वेब सीरीज का यह एक पार्ट है जिसमें ‘किराएदार’ कहानी को उल्लू ने दिखाकर लोगों की बेचैनी बढ़ा दी है। आईए देखते हैं आखिर क्या खास है इस सीरीज में।

यह है सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह काफी अलग है। दरअसल सपना का पति अपनी बहन की शादी के बाद उसके पुराने कमरे में एक किराएदार को रखवा देता है लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही उसकी बहन वापस आ जाती है अपने पति को तलाक देकर। वहीं कहानी इस किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक तरफ सपना के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आता है तो दूसरी तरफ पूजा के साथ भी उसकी अलग प्लानिंग होती है। अब ऐसे में क्या होगा अंजाम जब पूजा को पता चलेगा उसकी भाभी और निरंजन के बीच रिश्ते की सच्चाई।

ये स्टार कास्ट आए नजर

इस वेब सीरीज में पामेला मंडल सपना के किरदार में नजर आ रही है तो राम अवन सपना के पति बने हुए हैं। वहीं हिना खान पूजा बनी नजर आ रही है तो तूफान सिंह निरंजन यानी किराएदार। वैसे तो यह वेब सीरीज 2 साल पहले ही उल्लू प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है लेकिन आज भी यह ट्रेंड में है।

सीरीज है खास

1 मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर क्यों यह सीरीज है खास। इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “अधूरी है ख्वाहिशें दिल है बेकरार पूरी करने हसरतें आया है किराएदार पलंग तोड़ किराएदार।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories