शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनMastram Web Series on ULLU: इंतजार खत्म! पार्ट 2 के ट्रेलर को...

Mastram Web Series on ULLU: इंतजार खत्म! पार्ट 2 के ट्रेलर को देख लोग रह गए भौचक्के, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Date:

Related stories

Mastram Web Series on ULLU: उल्लू पर हर दिन नई वेब सीरीज रिलीज होती है और लोगों के बीच हर बार चर्चा में भी रहती है। यह बात सच है कि इसके कंटेंट को लोग देखना पसंद करते हैं और यहां हर दिन नई कहानी फैंस को एंटरटेन करने के लिए आती है। सोशल मीडिया पर उल्लू की अपकमिंग वेब सीरीज ‘मस्तराम’ पार्ट 2 खूब चर्चा में है जिसके ऑफिशल ट्रेलर को जारी किया गया है। साथ ही फैंस को एक और तोहफा मिला है। दरअसल वेब सीरीज की रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है और इसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वेब सीरीज में।

अलग दुनिया में ले जाएगी यह कहानी

‘मस्तराम’ वेब सीरीज की बात करें तो यह एक लेखक के इर्द-गिर्द घूमती है जो कहानी और किताब 18 साल की उम्र से ज्यादा लोगों के लिए लिखता है। इन किताबों में वह काल्पनिक दुनिया में होता है और कई हदें पार कर देता है। निजी जिंदगी में मस्तराम अपनी उस छवि को छुपाने की कोशिश में होता है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी कन्ज्यूजिंग है और इसे आप बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर इंजॉय कर सकते हैं। हमेशा की तरह इस कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न है लेकिन यह भी सच है कि कहानी एक बार फिर आपको अलग दुनिया में ले जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

‘मस्तराम’ वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में कुछ ऐसा कहा जो लोगों की बेचैनी बढ़ा देने के लिए काफी है। इस ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “उसके हर लफ्ज में जादू था, न जाने उसने कैसे मन की बात पढ़ ली। आंखों से भी ना कह सके फिर भी उसने इश्क की बरसात कर दी।” इस वेब सीरीज की बात करें तो यह 15 दिसंबर को उल्लू प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में पार्ट फर्स्ट की ही आगे की कहानी को दिखाई जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories