रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBidaai Web Series on ULLU: रिश्तों में उलझी हुई यह कहानी देख...

Bidaai Web Series on ULLU: रिश्तों में उलझी हुई यह कहानी देख उड़ जाएंगे आपके होश, जानिए कब कर सकते हैं स्ट्रीम

Date:

Related stories

Bidaai Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज ‘विदाई’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे देखने के बाद आप इस सीरीज के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। ‘चरमसुख’ वेब सीरीज कहानी के पार्ट ‘विदाई’ के ट्रेलर में एक बार फिर हदें पार होती हुई नजर आएगी। ‘विदाई सीजन 2’ का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने एक बार फिर फैंस को अलग ही तोहफा दिया है। फिर लोगों की बेचैनी बढ़नी तो लाजमी है क्योंकि कहानी कुछ ऐसी है।।एक बार फिर इस सीरीज में कई मर्यादाएं पार होती हुई नजर आएंगी और रिश्तो के बीच उलझी हुई कहानी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस सीरीज में खास।

सीरीज की कहानी हिला देगी दिमाग

1 मिनट 57 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपको वेब सीरीज की कहानी तो समझ में आ जाएगी जो एक पति पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। पति पत्नी को मायके में छोड़ कर अपने घर चला जाता है वहीं बाद में रूठे हुए दामाद को मनाने के लिए सास से लेकर साली तक पहुंचती है। ऐसे में कई रिश्ते मर्यादाएं पार करती हुई नजर आएगी। दामाद को मनाने के लिए सास क्या करेगी और साली क्या करेगी कारनामा। इसे देखने के लिए आपको वेब सीरीज रिलीज के लिए इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर देखने के बाद कई ट्विस्ट और टर्न है कि क्या दामाद वापस अपनी पत्नी को लेने के लिए आएगा।

कब एंजॉय कर सकेंगे आप

विदाई सीजन 2 पार्ट 1 की बात करें तो यह उल्लू प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है। उल्लू ने इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए लिखा, “उनसे नाराजगी ऐसी हुई कि घर छोड़ दिया हमने, अब वह मनाने आए तो फिर घर जाएंगे। नहीं तो यह अब ऐसी विदाई है कि, अब हम लौट कर राहें नहीं आएंगे।” उल्लू प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज आप 12 दिसंबर को स्ट्रीम कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories