रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनMadhosh Diaries web series on ULLU: एक-दूसरे को धोखा दे रहे पति...

Madhosh Diaries web series on ULLU: एक-दूसरे को धोखा दे रहे पति और पत्नी की खुलेगी सच्चाई! सालों बाद भी ट्रेंड में सीरीज

Date:

Related stories

Madhosh Diaries web series on ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर वेब सीरीज की कमी नहीं है। यह बात सच है कि कंटेंट अलग होने की वजह से इन वेब सीरीज को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। कुछ वेब सीरीज ऐसी भी है जो रिलीज होने के सालों बाद भी लोगों को काफी पसंद है। निश्चित तौर पर इसमें से एक है ‘मदहोश डायरी गुडवाइफ’। इस वेब सीरीज में एक बार फिर रिश्तो के बीच मर्यादाएं पार होती हुई नजर आई। यही वजह है कि वेब सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसकी कहानी भी हमेशा से काफी अलग है। आईए जानते हैं आखिर 2 साल पहले रिलीज हुई इस वेब सीरीज को लोग क्यों कर रहे हैं आज भी पसंद।

क्या है इस वेब सीरीज की कहानी

‘मदहोश डायरी’ वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह एक पति और पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां पत्नी पहले तो सिंपल और पति के लिए लॉयल होती है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है जिसके बाद आपकी निगाहें टिक जाएगी। दरअसल पति काम के बहाने बाहर कई हदें पार करते हुए नजर आता है। वहीं इस सबसे अनजान दिखावा करने वाली पत्नी घर में कुछ ऐसा कर जाती है जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। इस वेब सीरीज की कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न्स है जिसे देखने के लिए आपको इसे उल्लू प्लेटफार्म पर स्ट्रीम करना होगा।

2 साल बाद भी डिमांड में है सीरीज

वहीं जहां तक ‘मदहोश डायरी’ वेब सीरीज की बात करें तो यह 2 साल पहले ही उल्लू प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। 1 मिनट 7 सेकंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। निश्चित तौर पर इस वेब सीरीज को स्ट्रीम किए बिना आप नहीं रह पाएंगे। वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “अपने हुए पराए गैरों का है सहारा, क्या इश्क की कश्ती को मिलेगा किनारा मदहोश डायरी गुड वाइफ।” उल्लू की सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ट्रेलर को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories