शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: आखिर क्या है इस वड़ा पाव में खास जिसने महिला...

Viral Video: आखिर क्या है इस वड़ा पाव में खास जिसने महिला को बना दिया इंटरनेट सेंसेशन, खाने को टूट रहे लोग

Date:

Related stories

Viral Video: वड़ा पाव तो आपने बहुत खाया होगा। यह मुंबई में मशहूर स्ट्रीट फूड है लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिल्ली में एक जगह पर खास वड़ा पाव मिल रहा है। इतना ही नहीं बेचने वाली इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह दावा कर रही है कि उनकी तरह वड़ा पाव कोई नहीं बना सकता।सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यह सोचेंगे कि आखिर इस वडा पाव में क्या है खास जिसकी वजह से यह महिला कर रही है इतना बड़ा दावा।

क्या है वड़ा पाव में खास

इस वीडियो में महिला इस बात का खुलासा करती है कि आखिर क्यों उनका वड़ा पाव सबसे खास है। जब उनसे यह पूछा जाता है कि आपके वड़ा पाव में क्या खास है तो इस पर वह कहती है कि कुछ भी खास नहीं है। उन्होंने कहा कि वह फॉर्च्यून तेल का इस्तेमाल करती है और राजधानी बेसन से इसे बनती है और अदरक लहसुन का पेस्ट डालती है। बस ये है कि लोगों को उनके हाथ का टेस्ट अच्छा लगता है।

वड़ा पाव की कीमत

वीडियो में महिला बताती है कि उनके पास वड़ा पाव, अल्टा वड़ा पाव, चीज अल्टा वड़ा पाव है। वह कहती है कि यहां लोग एक दो प्लेट खाते हैं और मैं यहां एक साल से वड़ा पाव बना रही हूं। वह कहती हैं कि लोग यहां एक दो प्लेट खाते हैं और 12 से 13 प्लेट पैक करवा कर ले जाते हैं। हिला ने यह भी बताया उनके बड़े पाव की कीमत 30 रुपये है।

यहां जा सकते हैं वड़ा पाव खाने

आपको बता दें कि महिला इसमें यह कहती है कि वैसे तो हर नुक्कड़ बाजार पर वड़ा पाव मिल जाता है लेकिन मेरे जैसा वड़ा पाव कोई नहीं बना सकता। इस वीडियो में वह खुलासा करती हैं कि उनका वड़ा पाव खाने के लिए उनके स्टाल पर आप जा सकते हैं जो उत्तम नगर ईस्ट के मंगल बाजार में स्थित है।

यूजर्स कर रहे कमेंट

Food_founder इंस्टाग्राम स्टोरी इस वीडियो पर 8000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, “इतना एरोगेंस बाप रे।” एक और यूजर ने कहा, “प्राइस ज्यादा है मुंबई में 17 रुपये में मिलते हैं। एक यूजर ने कहा, “वड़ा पाव की वार चल रही है दिल्ली में।” एक यूजर ने कहा, “तभी मैं सोचूं मुंबई से वड़ा पाव गायब हो गया दिल्ली में शिफ्ट हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories