रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनकौन है Sidhu Moosewala के नए गाने में दिखने वाला नाइजीरियन रैपर,...

कौन है Sidhu Moosewala के नए गाने में दिखने वाला नाइजीरियन रैपर, पत्नी को मारने से लेकर गैंगेस्टर्स तक से है कनेक्शन!

Date:

Related stories

Sidhu Moosewala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला का आखरी और नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल ‘मेरे ना’ है। इस गाने में नाइजीरियन रैपर बरना बाय को भी देखा जा सकता है। मूसेवाला के सोशल मीडिया चैनल्स पर रिलीज हुआ यह गाना पहले एक घंटे में 2 मिलियन व्यूज पर पहुंच गया था। वहीं 7 लाख लोगों ने गाने को लाइक किया और डेढ़ लाख के कमेंट्स आए। इस गाने में नाइजीरियन रेपर बरना बॉय के लिरिक्स भी शामिल किए गए हैं।

सिद्दू मूसे वाला नया गाना हुआ रिलीज

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला पिछले साल गोली के शिकार हो गए। सिद्धू मूसे वाला का फैंस में इतना क्रेज है कि आज भी पार्टियों में सिद्धू मूसे वाले के गाने सुनने को मिल ही जाते हैं। अब सिद्दू मूसे वाला के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सिद्दू मूसे वाला का नया गाना रिलीज किया गया है जिसका टाइटल ‘मेरे ना’ है।

कौन है नाइजीरियन रैपर बरना बाॅय ?

आपको बता दें कि इस गाने में सिद्धू मूसे वाला ने नाइजीरियन रैपर बरना बाॅय के साथ कोलैबोरेट किया था। यह एक नाइजीरिया के बहुत फेमस रैपर है। इनका असली नाम दामिनी एबुनोलुवा ओगुलु है और इन्हें बरना बाॅय के नाम से जाना जाता है। बरना बहुत टैलेंटेड सिंगर हैं और उन्होंने नाइजीरियन म्यूजिक और कल्चर को दुनियाभर में पॉपुलर किया है और सम्मान दिलाया है। इन्होने मात्र 31 साल की उम्र में बहुत अधिक पॉपुलरिटी की बटोर ली है। इनके गानों पर बहुत ज्यादा व्यूज मिलते हैं। साल 2013 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बरना ने ऑन अ स्प्शशिप, आउटसाइड, अफ्रिकन जैंट्स, ट्वाइस अ टॉल और लव दामिनी जैसे एल्बम्स पॉपुलर हैं। इन्हें साल 2021 में ग्रैमी भी मिल चुका है।

Also Read: Raghav Chadha ने पंजाब में खराब फसल का किया निरीक्षण , मुआवजे के लिए वित्त मंत्री को लिखा पत्र

नाइजीरियन रेफर बरना के हैं गैंगस्टर से संबंध

सिद्धू मूसे वाला की तरह बरना का भी गैंगस्टर्स के साथ संबंध माना जाता है। वही ड्रग्स के नशे में उन पर एक बार अपनी पत्नी को जान से मार डालने तक का आरोप है। हालांकि बताया जाता है कि इस वक्त वह इतने अग्रेसिव थी कि कुछ भी कर सकते थे। वैसे उस दौरान इतना कुछ हुआ नही। जहां एक तरफ वरना अपनी सिंगिंग के जरिए अपने देश का नाम रोशन करते हैं। वहीं दूसरी तरफ गैंगस्टर्स के संबंध जैसी नेगेटिविटी उनके नाम पर फैली रहती है। इसके साथ ही बरना पर एक बार दिनदहाड़े लोगों को गोली से उड़ाने का आरोप भी लग चुका है। हालांकि इस पर अभी जांच चल रही है। लेकिन वरना हमेशा किसी न किसी वायलेंस से जुड़े रहते हैं।

Also Read: Redmi Note 12 5G को पहली बार इतनी कम कीमतों में खरीदने का मौका, ऑफर देखते ही टूट पड़े यूजर्स?

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories