शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजन‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम Shailesh Lodha एक्टिंग छोड़ क्यों बने...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम Shailesh Lodha एक्टिंग छोड़ क्यों बने संन्यासी, वायरल फोटो ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से फेमस हुए शैलेश लोढ़ा की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही । आज के समय में शैलेश के भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनके फैंस है। कुछ समय पहले शो के अभिनय के लिए फीस न मिलने पर उन्होंने डारेक्टर पर आरोप लगाया था । वहीं शुक्रवार को उन्होंने एक फोटो शेयर कर सबको चौका दिया है। वायरल हो रहे इस फोटो में शैलेश भक्ति में लीन दिखाई पड़ रहे हैं।

तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

तारक मेहता के उल्टा चश्मा से कमियाबी पाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने जैसे ही शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगी। वायरल हो रही इस तस्वीर में शैलेश भगवा रंग की धोती और गमछा लिए नजर आ रहे हैं। एक्टर के माथे पर लगा तिलक दूर से ही सुशोभित हो रहा है। आपको बता दें कि एक्टर ध्यान मुद्रा में दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसा लग रहा है शैलेश किसी शिव मंदिर में बैठे हुए हैं । वहीं एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हम को मन की शक्ति देना, मन विजय करे…’

ये भी पढ़ेंः Union Budget 2023 में सौतेले व्यवहार से दुखी राजस्थान को सीएम गहलोत देंगे योजनाओं की सौगात, जानें कैसा होगा अंतिम राजकीय बजट?

फैंस ने जमकर लगाए नारे

वहीं शैलेश के इस नए अवतार को देखकर उनके फैंस लगातार जय श्री राम , ॐ नमः शिवाय के नारे लगा रहे है। वहीं फैंस उनसे लगातार पूछ रहे है कि किस मंदिर में पूजा कर रहे है । वहीं कई ऐसे भी फैंस है हो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ेंः CM MANN से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस NEERU BAJWA ने की तारीफ, जल्द बेटी बचाओ और ड्रग्स जैसे मुद्दों पर बन सकती हैं फिल्में

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories