गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनWPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में Kiara Advani और Kriti Sanon ने बिखेरा...

WPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में Kiara Advani और Kriti Sanon ने बिखेरा जलवा, देखें Video

Date:

Related stories

बहन संग ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट में स्टाइलिश दिखीं Kirti Sanon, तारीफ करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/shorts/xKGHvMaP0FQ?feature=share Kirti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को लोग काफी...

Kriti Sanon जैसा फिगर पाने के लिए बेलने पड़ेगें खूब पापड़, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Kriti Sanon : बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन अपनी खूबसूरती के चलते फैंस के बीच राज करती हैं। वह अपनी फिट बॉडी के लिए घंटों तक जिम करती है।

WPL 2023: मुंबई इंडियन्स ने जीता WPL ट्रॉफी, मिले इतने सारे पैसे, जानें किसने जीता कौन सा खिताब

वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बन चुकी है। चैंपियन बनने के तौर पर उन्हें कुल 6 करोड़ रुपये की इनाम राशि से नवाज़ा गया है।

WPL 2023 Final: मुंबई ने रचा इतिहास, दिल्ली को फाइनल में 7 विकेट से हराकर बनी चैंपियन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने 131 रन बनाए। 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य का पीछा किया और फाइनल मैच जीतकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

WPL 2023 Final: Shafali Verma हुई No Ball पर आउट! ट्विटर पर भड़के यूजर बोले – ‘ट्रॉफी मुंबई को दे दो”

दिल्ली पारी के दौरान एक बेहद विवादित फैसला अंपायर की तरफ से देखने को मिला। जिसके बाद ट्विटर पर इस फैसले के खिलाफ यूजर भड़क गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की शुरुआत आज से हो गई। इस लीग को और यादगार बनाने के लिए ओपनिंग सेरेमनी (Opening ceremony of WPL) हुई जिसमें बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। WPL की शुरुआत महिला क्रिकेटरों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि इस लीग से भारत में महिला खिलाड़ियों के टैलेंट को उभारेगा। इस लीग में कुल 5 टीमें हैं और सभी टीमों के बीच 22 मुकाबले खेले जाएंगे। ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने अपने डांस से जलवा बिखेरा। इसका Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने बिखेरा जलवा

WPL का ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया गया। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने जमकर डांस किया और दर्शकों का मन मोहा। इन दोनों के अलावा मशहूर गायक AP Dhillon ने भी अपने गानों से पूरे स्टेडियम में धूम मचाया। WPL के ओपनिंग सेरेमनी का कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: WPL 2023: MI VS GG के बीच होगा शानदार मुकाबला, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

यहां देखें Video:

मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा पहला मैच

मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स ( MI vs GG) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर खेला जाएगा। पहले सीजन का पहला मैच काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि नीलामी में दोनों टीमों ने अपने स्क्वाड में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया था। WPL 2023 सीजन का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होना था लेकिन अब मैच के समय में बदलाव किया गया है और उद्घाटन मैच शाम 8 बजे से खेला जाएगा।

 

 

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories