रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनYodha vs Merry Christmas: कैटरीना कैफ की फिल्म के साथ हो सकती...

Yodha vs Merry Christmas: कैटरीना कैफ की फिल्म के साथ हो सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा की भिड़ंत, जानिए कब होंगी रिलीज!

Date:

Related stories

Yodha vs Merry Christmas: बॉलीवुड फिल्मों के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगर दो फिल्मों की जबरदस्त टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिले तो लोगों के बीच एक्साइटमेंट और भी दोगुनी हो जाती है। ऐसे में मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है लेकिन ट्विस्ट है कि दोनों एक ही दिन पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की जिसकी नई रिलीज डेट सामने आई है। यह फैंस को इंप्रेस करने के लिए काफी है।

कब रिलीज हो रही है ‘योद्धा’

जहां धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। करण जौहर ने खुद एक पोस्ट शेयर कर कहा, “हम लोग सिनेमाघर में 8 दिसंबर 2023 को फ्लाइट करने के लिए तैयार हैं योद्धा।” इस फिल्म में दिशा पटानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इससे रीशेड्यूल कर दिया गया है।

‘मेरी क्रिसमस’ कब होगी रिलीज

वहीं अगर कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की बात करें तो इसमें उनके अपोजिट विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार थी लेकिन एक बार फिर फिल्म की रिलीज तारीख बदल दी गई है। दरअसल यह तीसरी बार है जब कैटरीना की फिल्म को रीशेड्यूल किया गया है। कहा जा रहा है कि अब ‘मेरी क्रिसमस’ 8 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पोस्ट तो नहीं की गई लेकिन इस बात का दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है।

दोनों फिल्मों का है लोगों का इंतजार

अगर ऐसा होता है तो दोनों फिल्मों की एक जबरदस्त टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। करण जौहर की फिल्म देखने के लिए लोग एक्साइटेड होते हैं वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें