रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनBhuvan Bam की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश, तमाम सेलिब्रिटी को पीछे...

Bhuvan Bam की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश, तमाम सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ते हुए ‘Taaza Khabar’ से कमा रहे करोड़ों रुपए

Date:

Related stories

Takeshi Castle के ट्रेलर में ‘टीटू मामा’ भुवन बाम ने अपनी कमेंट्री से मचाया तहलका

Takeshi Castle: भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम...

Bhuvan Bam-SRK Pics: “छोटी-छोटी आंखें, बड़े-बड़े ख्वाब” कैप्शन लिख भुवन ने शेयर की शाहरुख खान संग फोटोज

फेमस यूट्यूबर भुवन बम ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। यह फोटो तो अच्छी है लेकिन इस फोटो को दिया गया कैपश्न उससे भी ज्यादा मजेदार है।

Bhuvan Bam: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब इंस्टाग्राम फेसबुक पर कई तरह के ऐसे कॉमेडी है जो आज के समय में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। जिस तरह अभिमन्यु अभिषेक, एलविश यादव और बाकी कॉमेडी किंग है उसी तरह भुवन बाम भी यूट्यूब की दुनिया के बादशाह कहे जाते हैं। उनकी कॉमेडी से आज हर कोई वाकिफ है। इसके अलावा उनकी खास वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ में उनकी एक्टिंग को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ करता ही नजर आता है।

‘ताज़ा खबर’ वेब सीरीज की बात करे तो उसमे भुवन बाम के साथ लीड रोल में श्रिया पिलगांवकर, नित्या माथुर, देवन भोजानी जैसे एक्टर्स शामिल हैं। जिन्होंने अहम भूमिका निभाते हुए दमदार एक्टिंग की हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने लाजवाब एक्टिंग कर सभी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी। इसके बाद ‘बीवी की वाइंस’ से भुवन बाम दुनियाभर में फेमस हो गए। आइए जानते हैं कि भुवन बाम की नेटवर्थ कितनी है।

दुनिया भर में वायरल है भुवन बाम की वीडियोज

भुवन बाम की नेटवर्थ की बात करें तो वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। यूट्यूब वीडियो बनाने से पहले कॉमेडी किंग भुवन बाम गाना गकर पैसे कमाते थे। और देखते ही देखते उन्होंने कई ऐसी वीडियोस डाली जो दुनिया भर में वायरल हो गई। भुवन बाम का असली नाम भुवन अवनींद्र शंकर बाम है। उनको कॉमेडी करने के साथ-साथ राइटर, सिंगर, सॉन्ग राइटर आदि का भी बेहद शौक रहा है। अपनी काबिलियत की वजह से उनको जाना जाता है।

Also Read- SAPNA CHOUDHARY के नए गाने ‘जले’ पर मर मिटे फैंस, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गईं हरियाणवी डांसर

भुवन बाम की नेटवर्थ

भुवन बाम की डिजिटल सीरीज ‘टीटू टॉक्स’ के साथ-साथ ‘ढिंढोरा’ दुनियाभर में फेमस है। इसके अलावा तेरी मेरी कहानी, संग हूं तेरे, सफर अजनबी जैसे टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद उनको एक अलग पहचान मिली। अब उनकी यूट्यूब युटुब वीडियोस पर करोड़ों मिलियंस तक व्यूज़ आ जाते हैं। और यूट्यूब के जरिए ही वह करोड़ों की कमाई करते हैं। बता दें कि उनकी ‘बीवी की वाइंस’ इतनी ज्यादा फेमस हुई गई कि आजकल काफी चर्चाओं में है। सीए नॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि भुवन बाम की कुल संपत्ति करीब 30 करोड़ रुपए हैं और वह साल में करीब 4 करोड रुपए कमाते हैं। अब उनकी मंथली इनकम की बात करें तो वह करीब 25 लाख रुपए तक है।

Also Read- IND VS SL: 91 रनों से जीत के बाद YUZVENDRA CHAHAL ने चूमा करिश्माई पारी खेलने वाले SURYAKUMAR YADAV का हाथ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories