शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनबोल्ड लुक्स में ऊ अंटावा गर्ल Samantha Ruth Prabhu की बवाल खूबसूरती...

बोल्ड लुक्स में ऊ अंटावा गर्ल Samantha Ruth Prabhu की बवाल खूबसूरती देख पगला जाएंगे आप

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ फिल्मों की दुनियां में धमाल मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने सोशल मीडिया के जरिए और अपने कातिलाना हुस्न से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। यहीं आपको बता दें, आज एक्ट्रेस अपना 37th बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं यहीं एक्ट्रेस के इस खास दिन पर आज हम आपके लिए उनके कई बेबाक और शानदार बोल्ड लुक्स ढूंढ कर लाए हैं।

ब्लैक सूट में कहर ढाती Samantha Ruth Prabhu

अपने इस लुक में एक्ट्रेस बेहद क्लासी और स्टाइलिश ब्लैक सूट पहने नजर आ रही हैं। समांथा ने अपने इस लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए ब्रालेट टॉप एंड मेसी बन को स्टाइल किया है।

स्विमसूट

अपने इस लुक में एक्ट्रेस बेहद कातिलाना और बवाल दिख रही हैं, जिसके लिए उन्होंने डीप वी नेक ब्लैक स्विमसूट के साथ शॉर्ट मेसी हेयर एंड पर्ल नेकलेस को कैरी किया।

डेनिम आउटफिट

समांथा का यह लुक उनके बाकी लुक्स की तरह ही बेहद दिलकश और क्लासी है जिसके लिए उन्होंने स्टाइलिश डेनिम आउटफिट को वेयर किया है। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी कूल एंड क्लासी बनाने के लिए चैन नेकलेस, ट्रेंडी ब्रेसलेट संग कर्ली हेयर्स को स्टाइल किया।

ऑफ शोल्डर ड्रेस

अपने इस बोल्ड लुक के लिए फैंस की चहीती समांथा ने ऑफ शोल्डर स्लिट कट ड्रेस को चुना है जिसे पहन वह एक हसीन नागिन की तरह बलखाती और फैंस को घायल करती नजर आ रही हैं।

क्रॉप टॉप विद स्किनी पैंट

यहीं एक्ट्रेस का यह लुक भी काफी अच्छा है, जिसे क्रिएट करने के लिए समांथा ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ऑफ कलर की स्किनी पैंट को पेयर किया। इस लुक में चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल को कैरी किया जो उनपर बेहद हसीन दिख रहा है।

वर्क फ्रंट

यहीं अगर बात की जाए साउथ फिल्मों की क्वीन समांथा के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें उन्हें जल्द कई धमाकेदार और एंटरटेनिंग फिल्मों में गर्दा उड़ाते देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories