शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनसड़क दुर्घटना में यूटयूबर कॉमेडियन Devraj Patel की दर्दनाक मौत, हादसे से...

सड़क दुर्घटना में यूटयूबर कॉमेडियन Devraj Patel की दर्दनाक मौत, हादसे से पहले का आखिरी वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Devraj Patel: छत्तीसगढ़ राज्य में रहने वाले यूटयूबर कॉमेडियन देवराज पटेल की गाड़ी(बाइक) का एक्सीडेंट हो गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई है। दरअसल तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी थी और पटेल को अपनी जान गंवानी पड़ी। देवराज पटेल अपनी कॉमेडी के चलते लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह घटना होने से कुछ घंटे पहले देवराज ने अपने सोशल हैंडल पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह अपने फैंस को बाय बोलते हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ ही राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने उनकी मौत की खबर के बाद ट्विटर पर एक वीडियो के साथ मैसेज शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

तेज स्पीड से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

यह घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लाभांडी रोड की है। इसमें देवराज पटेल बाइक से कहीं जा रहे थे। इतने में तेज स्पीड से आ रहे ट्रक से उनकी बाइक को टक्कर मारी और उसी दौरान पटेल की मौत हो गई। उनकी मौत के बाद काफी लोगों ने उनके परिवार को सहानुभूति दी थी। देवराज पटेल मूल रुप से छत्तीसगढ़ में महासमुंद जिले के रहने वाले थे। वह अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी के चलते काफी मशहूर हुए थे। हाल ही में उन्हें फेमस यूटयूबर भुवन बम की बेवसीरीज ढिंढोरा में एक्टिंग करते हुए देखा गया था। इसके अलावा उनकी छत्तीसगढ़ राज्य के सीएम के साथ एक वीडियो लोगों के द्वारा पसंद की गई थी।

सीएम के साथ बनाई वीडियो हुई वायरल

कुछ समय पहले फेमस यूटयूबर देवराज अपने राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिले थे। जिस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाई थी, जो लोगों के द्वारा खूब पसंद की गई थी। इस वीडियो में पटेल सीएम के साथ यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि छत्तीसगढ़ राज्य में केवल दो ही लोग काफी मशहूर हैं एक मैं और दूसरे मोर काका। यह सुनकर सीएम काफी हंसते हुए दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories