शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनZendaya और Tom Holland को किया गया स्पॉट, क्या नीता अंबानी के...

Zendaya और Tom Holland को किया गया स्पॉट, क्या नीता अंबानी के खास इवेंट में हॉलीवुड कपल लगाएंगे तड़का

Date:

Related stories

AIIMS Raipur Recruitment 2024: खुशखबरी! सीनियर रेजिडेंट पद पर नौकरी पाने का मौका, जानें भर्ती से जुड़े डिटेल

AIIMS Raipur Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर में भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Zendaya Tom Holland: फिलहाल सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का खास इवेंट नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का उद्घाटन चर्चा में है। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हैं। इस खास दिन को रंगीन बनाने के लिए टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि हॉलीवुड स्टार्स को इवेंट में देखना किसी सपने से कम नहीं है। वहीं इवेंट की बात करें तो इसमें कई खास आयोजन किए जा रहे हैं। फैशन से लेकर कला तक इस इवेंट में कई प्रोग्राम होंगे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories