शनिवार, मई 25, 2024
होमख़ास खबरेंAam Aadmi Party ने रामनवमी के अवसर पर लॉन्च की "आपका राम...

Aam Aadmi Party ने रामनवमी के अवसर पर लॉन्च की “आपका राम राज्य” वेबसाइट; संजय सिंह समेत कई नेता मौजूद; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Aam Aadmi Party: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। वहीं आज Aam Aadmi Party के कार्यों को दिखाने के लिए आप ने “आपका राम राज्य” वेबसाइट लॉन्च किया। इस दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद थे। जिनमे आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी, सौरभ भारद्वाज शामिल थे। गौरतलब है कि इससे पहले आप ने गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 40 स्टार प्रचारकों के नामों की घोषणा की थी।

संजय सिंह ने क्या कहा?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप नेता संजय सिंह ने आप का राम राज्य’ वेबसाइट के लॉन्च पर कहा कि “रामनवमी के अवसर पर हम ‘आप का राम राज्य’ वेबसाइट लॉन्च कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में ‘राम राज्य’ के सपने को पूरा करने के लिए अद्भुत काम किया है और दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया है। यह पहली रामनवी है जब अरविंद केजरीवाल हमारे साथ नहीं है। वह जेल में है”।

पिछले 9 सालों से केजरीवाल कर रहें है काम

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि “पिछले 9 वर्षों से, अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। भगवान राम को ‘राम राज्य’ के सपने को साकार करने के लिए कई बाधाओं को पार करना पड़ा। उसी तरह अरविंद केजरीवाल को भी कई बाधाओं को पार करना पड़ा”।

सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा?

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि “गोस्वामी तुलसीदास ने ‘राम राज्य’ नामक एक कल्याणकारी राज्य की बात की, जिसकी स्थापना भगवान राम ने वनवास से लौटने के बाद की थी। हर सरकार ‘राम राज्य’ चाहती है। आज लॉन्च की गई वेबसाइट में पिछले 9 वर्षों में अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए कार्यों के बारे में गवाही देने वाले लोगों के वीडियो हैं”।

Latest stories