शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंAIADMK-BJP Alliance: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को दक्षिण भारत से लगा...

AIADMK-BJP Alliance: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को दक्षिण भारत से लगा झटका, AIADMK ने अलग की अपनी राह

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

जहां एक तरफ सभी राजनीतिक दल साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटे हैं। एक दूसरे का साथ पकड़ रहे हैं, तो वहीं AIADMK ने अपनी राह बीजेपी से अलग कर ली हैं।


AIADMK ने तोड़ा गठबंधन


2024 के लोकसभा चुनाव को बस अब कुछ ही समय रह गया है, जैसे-जैसे चुनावी मौसम पास आता जा रहा है। वैसे ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है। जहां एक तरफ सभी राजनीतिक दल बीजेपी या अन्य पार्टियों के खिलाफ गठबंधन कर के आगे बढ़ रहे हैं। तो वहीं AIADMK ने केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी से अपनी राह अलग कर ली हैं। मिली जानकारी के अनुसार AIADMK अब NDA का हिस्सा नहीं है।

‘बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जानबूझकर हमारे नेताओं की, कि आलोचना’


बता दें कि AIADMK की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गठबंधन को तोड़ने की ऑफिशियल घोषणा की गई है। पार्टी के इस ऐलान के बाद, AIADMK के समर्थकों में अलग ही जोश देखने को मिला। जैसे ही पार्टी की तरफ से एनडीए से गठबंधन तोड़ने का ऐलान किया गया, वैसे ही पार्टी के समर्थकों ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाना शुरू कर दिया।


एनडीए से गठबंधन तोड़ने की AIADMK ने घोषणा की, तो इसके साथ ही पार्टी की तरफ से कहा गया कि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अन्नादुराई और जयललिता की जानबूझकर आलोचना की थी।


बता दें कि बीते दिन यानी सोमवार को AIADMK ने एक औपचारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए से बाहर निकलने की घोषणा की और कहा कि वह 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एक अलग मोर्चे का नेतृत्व करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें