शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरेंAmbati Rayudu ने Virat Kohli को लेकर बोल दी बड़ी बात; भड़के...

Ambati Rayudu ने Virat Kohli को लेकर बोल दी बड़ी बात; भड़के किंग कोहली के फैंस, कर रहे रायुडू को ट्रोल

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: विराट-विराट की गूंज के बीच मुंबई में शुरू हुआ विक्ट्री परेड, यहां देखें शानदार वीडियो

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई का मरीन ड्राइव (Marine Drive) आज खूब सुर्खियों में है। बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद आज भारतीय टीम आज जश्न के एवज में मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाल रही है।

IPL 2024: CSK के प्लऑफ से बाहर होने के बाद से हीं Ambati Rayudu कई बार RCB को ट्रोल करने की कोशिश में बिगने बयान दिएं हैं। इसी के साथ KKR के जीत जाने के बाद भी उन्होंने एक बार फिर RCB और Virat Kohli पर भड़राऊ बयान दे दिए हैं। जिससे RCB फैंस भड़क गए हैं और रायुडू को आड़े हाथों लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

क्या कह दिया रायुडू ने?

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर मैच की कमेंटरी के दौरान अंबाती रायुडू ने Virat Kohli को लेकर कहा कि ऑरेंज कैप आपको ट्रॉफी नहीं जीताता। आपको टीम गेम पर ध्यान देना होता है, जो कि KKR की टीम ने दिखाई है। उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ियों द्वारा 300 रन भी जीतने के लिए बहुत होता है।

इससे पहले भी रायुडू ने Virat Kohli को लेकर कहा था कि वह RCB के टीम में यंगस्टर्स पर प्रेशर बना रहें हैं कि आप भी मेरा पीछा करो। उन्होंने कहा कि Virat Kohli अपने रनों की भूख अपने यंगस्टर्स पर थोप रहे हैं, जो सबके लिए कर पाना मुमकिन नहीं है। अब इस बयान पर Virat Kohli के फैंस Ambati Rayudu को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे IPL के दौरान उनकी कंट्रीब्यूशन पूछ रहे हैं।

Virat Kohli को मिला IPL 2024 का ऑरेंज कैप

आपको बता दें, Virat Kohli को इस साल IPL 2024 में सबसे ज्यादा रन बानाने की वजह से ऑरेज कैप मिला है। यह किंग कोहली का दूसरा ऑरेंज कैप होगा, इसके साथ हीं कोहली IPL में दो बार यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय बन जाएंगे। इससे पहले सिर्फ डेविड वार्नर और क्रिस गेल ने हीं दो या दो से अधिक बार IPL में ऑरेज कैप अपने नाम किया है। Virat ने इससे पहले 2016 में IPL का सहसे ज्यादा रन बनाकर यह कैप अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories