Home स्पोर्ट्स क्या क्रिकेट की पिच के बाद राजनीति में कदम रखेंगे Ambati Rayudu?...

क्या क्रिकेट की पिच के बाद राजनीति में कदम रखेंगे Ambati Rayudu? आंध्र प्रदेश से लड़ सकते है चुनाव

0
Will Ambati Rayudu step into politics after the cricket pitch? Can contest elections from Andhra Pradesh
AMBATI

Ambati Rayudu: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके है। हाल ही में उन्होंने चैन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलते हुए आईपीएल का खिताब जीताया था। वहीं खिताब जीतने के बाद उन्होंने आईपीएल को भी अलविदा कह दिया था। इसी बीच अंबाती आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी की पार्टी में शामिल हो सकते है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

अंबाती रायुडू राजनीति में रख सकते है कदम

अंबाती रायुडू आंध्रप्रदेश के गुंटूर के रहने वाले है। वह वहां के सीएम जगन मोहन रेड्डी के खास भी माने जाते है। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबाती रायुडू के राजनीति में आने की संभावना है। आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी चाहते हैं कि रायडू अगला चुनाव लड़ें। हाल ही में उन दोनों की खिताब जीतने के बाद एक मुलाकात भी हुई थी। हालांकि, इस बात का कोई प्रमाण नहीं मिल सका है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर मुलाकात हुई थी। लेकिन, जगन मोहन रेड्डी की युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी युवाओं को मौका देती है और उनकी मेहनत को ध्यान में रखकर उन्हें टिकट देने का काम करती है।

ये भी पढ़ें: पंजाब में धान पर संकट! न बारिश न बिजली, कैसे होगी बुआई, CM Mann केंद्र को लिख चुके हैं पत्र

अमेरिकी लीग का हिस्सा होंगे रायुडू

विश्व की सबसे प्रसिद्ध इंडियन प्रीमीयर लीग की तर्ज पर अमेरिका में मेजर क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट में भारत की फ्रेन्चाईजी चैन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी एक टीम खरीदी है। जिसका नाम टेक्सास सुपर किंग्स है। वहीं इस टीम में अंबाती रायुडू भी खेलते हुए नजर आने वाले है।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version