रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAyodhya News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से की अपील, 22 जनवरी...

Ayodhya News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से की अपील, 22 जनवरी को ना आएं अयोध्या; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

इंटरनेशनल लॉयर्स कांफ्रेंस में PM मोदी ने कही बड़ी बात, बोले- ‘ये भी वसुधैव कुटुम्बकम की भावना का प्रतीक है’

International Lawyers Conference 2023: देश की राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन में आज बार काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा इंटरनेशनल लॉयर्स कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Ayodhya News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी भक्तों से अपील की वह 22 जनवरी को अयोध्या आने का फैसला ना करे, उन्होंने कहा आपने 550 साल से अधिक का इंतजार किया है। अब थोड़ा और समय का इंतजार करें। गौरतलब है कि  प्रधानमंत्री मोदी ने 30 दिसंबर को अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी हवाई अड्डे का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने अयोध्या के लोगों को नई ट्रेनों के साथ – साथ नए रेलवे स्टेशन की सौगात दी। उन्होंने कहा भगवान राम के भक्तों को उन्हें परेशान करने के लिए कुछ भी नही करना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहा 22 जनवरी को घर पर जलाएं दीया

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि में आप सभी देशवासियों से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि आप 22 जनवरी को राम मंदिर आने का फैसला ना करें। पहले आयोजन हो जानें दिजिए उसके बाद 23 जनवरी के बाद आप कभी भी आ सकते हैं। मै जानता हूं कि सभी इस भव्य समारोह में आना चाहते है लेकिन लॉजिस्टिक और सुरक्षा कारणों से ऐसा हो पाना मुश्किल है। पीएम मोदी ने कहा कि भव्य आयोजन की तैयारी वर्षो से चल रही है। और इसमे कोई व्यवधान नही आना चाहिए। आपको बताते चले कि 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। जहां देश के कई जानी-मानी हस्तियों के आने की उम्मीद है। पूरे देश के लोगों में एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है।

22 जनवरी को होनी है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा मंदिर कही नही जा रहा है। यह सदियों तक वहां पर रहेगा। आप चाहे तो 23 जनवरी के बाद रामलला के दर्शन करने कभी भी आ सकते है। आप चाहे तो जनवरी, फरवरी, मार्च कभी भी आ सकते है। मोदी ने कहा अब अयोध्यावासियों को, अयोध्या को देश का सबसे स्वच्छ शहर बनाने की शपथ लेनी चाहिए। अयोध्या को अब लाखों विजिटर्स की मेजबानी के लिए तैयार रहना चाहिए और यहां अनंतकाल तक विजिटर्स आते रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories