सोमवार, मई 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशBadaun Double Murder Case: डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी, पुलिस...

Badaun Double Murder Case: डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी, पुलिस ने एक आरोपी को किया ढेर; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Badaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के Badaun Double Murder Case से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक नाई अपनी दुकान के सामने सड़क के उस पार रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुस गया और उसके दो बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी। वहीं पुलिस के अनुसार भागने के दौरान पुलिस पर हमला करने के बाद मुठभेड़ में मार गिराया गया। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में लिखा गया है कि आरोपी साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि उसे पैसे चाहिए क्योंकि उसकी पत्नी एक बच्चे को जन्म देने वाली है। जब वह पैसे लेने के लिए अंदर गई, तो उसने कहा कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहा है और छत पर टहलने जाना चाहता है और मेरे बेटे को साथ में ले गया। उसने अपने भाई जावेद को भी छत पर बुलाया। जब मेरी पत्नी लौटी, तो उसने साजिद और जावेद को हाथों में चाकू लिए देखा। साजिद ने मेरे जीवित बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की और वह घायल हो गया। भागते हुए साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि आज उसने अपना काम पूरा कर लिया है।

पुलिस ने क्या कहा?

एसएसपी बदायूं, आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि आरोपी साजिद कल शाम करीब 7:30 बजे घर में घुसा और छत पर गया जहां बच्चे खेल रहे थे। उसने दोनों बच्चों पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी। फिर वह नीचे आया जहां भीड़ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला। पुलिस टीमें तब हरकत में आईं जब उन्हें पता चला कि आरोपी भाग गया है। आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया। हत्या का हथियार और रिवॉल्वर बरामद कर लिया गया है। मृतक बच्चों के परिवार ने एफआईआर में आरोपी के भाई जावेद का भी नाम लिया है। उसकी तलाश में टीमें काम कर रही हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest stories