शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs PAK मैच से पहले इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ,...

IND vs PAK मैच से पहले इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ, देखें बड़े क्लैश से पहले मज़ेदार वीडियोज और रिलेटेबल मीम्स

Date:

Related stories

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्या चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्रिकेट का महामुकाबला कहे जाने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी (Champions Trophy) को लेकर अब खेल प्रेमियों का उत्साह और बढ़ता जा रहा है।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

IND vs PAK: ICC T20 World Cup 2024 के भारत औऱ पाकिस्तान के बीच मैच की क्रेज आज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस बहुप्रतीक्षित मैच के लिए सभी का सब्र अब सीमा तोड़ रहा है और यह इंटरनेट पर बखूबी देखा जा सकता है। आपको बता दें, इस IND vs PAK के बड़े क्लैश से पहले भारतीय फैंस पाकिस्तानी टीम की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ रहे और बाबर आज़म सहित कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर खूब मीम्स बना रहे हैं। नेटिजेन्स इस दौरान अपने मीम्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं औऱ शेयर कर रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तर्ज पर बना है। इस मीम में यह दिखानोे की कोशिश की गई है कि किस तरह भारतीय खिलाड़ी बड़े क्लैश के लिए तैयार हैं।

भागते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म

आपको बता दें, यह मीम एक साउथ इंडियन मूवी के तर्ज पर बनाया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाक टीम के कप्तान बाबर आज़म साईकिल लेकर भाग रहे हैं और भारतीय टीम के खिलाड़ी उनका पीछा कर रहे हैं।

आज की तैयारी

आपको बता दें, आज भारत और पाकिस्तान के मैच के अलावा लोकसभा चुनाव के जीत के बाद प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों का शपथग्रहण समारोह भी है। इसके मद्देनज़र इस फोटो मीम में नाना पाटेकर की स्टिल्स हैं, जिसमें वह अपने घर के काम कर रहें हैं। इस मीम का आशय है कि आज सार काम जल्दी खत्म करके तैयार रहना है, ताकि कुछ मिस ना हो।

IPL के बाद Team India

इस रिलेटेबल मीम में दिखाया गया है कि किस तरह सभी दोस्तत जो IPL में एक दूसरे के खिलाफ होकर लड़ते थे, उन्हें आज एक साथ होकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच में Team India को सपोर्ट करना है।

मोदी जी और क्रिकेट

यह मजेदार मीम भी आज के शपथग्रहण समारोह को लेकर है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि दोनों की टाइमिंग को किस तरह से बॉंटा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories