Home ख़ास खबरें Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi ने बांधे CM Bhagwant Mann के प्रशंसा...

Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi ने बांधे CM Bhagwant Mann के प्रशंसा के पुल, बोले -‘आप मुझे अच्छे लगते हैं’

0

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय पंजाब में चल रही है । राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी इस यात्रा का आज पंजाब में अंतिम दिन था। इस यात्रा में राहुल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी साथ थे।

ये भी पढ़े: CM Kejriwal ने दिए रणनीति बदलने के संकेत, 2024 में मिलकर करेंगे मोदी का आखेट

सीएम मान की प्रशंसा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी भारत जोड़ों यात्रा का आज पंजाब में अंतिम दिन था । यात्रा के अंतिम दिन पठानकोट में एक जन सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रशंसा में ऐसे पुल बांध दिए कि राजनीतिक पंडित भी सोचने पर विवश हो गए।
आपको बता दें अभी कुछ दिन पूर्व ही राहुल ने सीएम मान पर तंज कसते हुए कहा था कि सीएम मान को पंजाब को स्वतंत्र रूप से पंजाब का शासन चलाना चाहिए न कि दिल्ली से अरविंद केजरीवाल के रिमोट कंट्रोल से राज्य को चलाना चाहिए। राहुल ने सीएम मान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पंजाब के सभी निर्णय दिल्ली से अरविंद केजरीवाल ले रहे हैं।


सीएम मान ने किया था राहुल पर पलटवार

राहुल की इस टिप्पणी पर सीएम मान के प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि आप मुझे मत सिखाइये कि कैसे दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाई जाती है। इस पर उपदेश देने का आपको तो कोई भी नैतिक अधिकार नहीं, जिसने पंजाब की जनता द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को कैसे अपमानित करके सत्ता से हटा दिया और दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से कैसे चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का सीएम थोप दिया गया था ।

जानें क्या कहा राहुल ने मान की प्रशंसा में आज

पंजाब के पठानकोट में भारत जोड़ों यात्रा की जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भगवंत मान जी ‘आप मुझे अच्छे लगते हैं’ किन्तु राज्य को रिमोट कंट्रोल से मत चलने दीजिए। आप मे और केजरीवाल में बहुत अंतर है।आप तो संसद में भी मेरे साथ ही बैठे हैं। घृणा के बाजार में प्रेम की दुकान खोल देने वाली बात पर आपका समर्थन भी मुझे खूब मिला।

ये भी पढ़े: ‘अखिलेश  मेरे नेता हैं, सपा मेरी पार्टी है’- बोले Shivpal Singh Yadav

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version