शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशBudaun double murder Case: बड़ी खबर! पुलिस ने बदांयू डबल मर्डर केस...

Budaun double murder Case: बड़ी खबर! पुलिस ने बदांयू डबल मर्डर केस का आरोपी जावेद को किया गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Budaun Double Murder Case: Budaun double murder Case में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक इस हत्याकांड में शामिल दूसरा आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी जावेद इस हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने उसपर 25000 रूपये का इनाम भी रखा था। वहीं पुलिस को यह बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस के हवाले से एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, जावेद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं सीधे दिल्ली भाग गया और वहां से मुझे आत्मसमर्पण करने के लिए बरेली आना होगा। मेरे भाई ने क्या किया, इसके बारे में मुझे लोगों से फोन आए हैं।”

Viewers discretion adviced

वह किसी संगठन से जुडे़ थे?

पीड़ितों की मां संगीता ने कहा कि आरोपी साजिद नियमित रूप से हमारे घर नहीं आता था। हमारे बच्चे बाल कटवाने के लिए उसकी दुकान पर जाते थे, बस इतना ही।” साजिद ने हमसे 5000 रुपये उधार मांगे थे, वह पैसे लेने आया था। मेरा मानना ​​​​है कि वे किसी संगठन से जुड़े थे, जो इस घटना के पीछे है। जावेद साजिद के भाई को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। संभव है क्योंकि वह असली मकसद का खुलासा कर सकता हैं। पीड़ितों के पिता विनोद कुमार ने कहा, “हम सरकार से विस्तृत जांच का आदेश देने की मांग करते हैं।”

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

एसएसपी बदायूँ आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बड़े भाई के शरीर पर 11 घाव थे। घाव के निशान हत्या के हथियार के आकार से मिलते जुलते हैं। छोटे लड़के की गर्दन और चेहरे पर दो चोटें आईं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सदमा और रक्तस्राव बताया गया। आगे की जांच चल रही है।”

Latest stories