मंगलवार, जून 25, 2024
होमख़ास खबरेंCricket Viral Video: कभी नहीं देखा होगा ऐसा डिस्मिसल, देखें Ruturaj Gaikwad...

Cricket Viral Video: कभी नहीं देखा होगा ऐसा डिस्मिसल, देखें Ruturaj Gaikwad का अजीबो-गरीब रन-आउट

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान Ruturaj Gaikwad ने इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि शानदार टीम के शानदार प्रदर्शन के बावजूद वह अपनी टीम को IPL 2024 के प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करा सके। और, फिलहाल ऋतुराज महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में पुनेरी बप्पा नाम की टीम का नेतृत्व करते देखें जा रहे हैं। हालांकि वह फिलहाल तब सुर्खियों में आए जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वह अजीबो-गरीब तरीके से रनआउट होते देखे जा रहे हैं।

Cricket Viral Video: सबसे बुरे तरीके से हुए आउट

आपको बता दें, ऋतुराज गायकवाड़ शुक्रवार को पुनेरी बप्पा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रत्नागिरी जेट्स के खिलाफ खुलकर बल्लेबाजी कर रहे थे, और 20 ओवरों में 180+ का टारगेट देने को उम्मीद के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और मंजूर था। वह जब 12वें ओवर में एक शॉट मारकर बॉल को 30-यार्ड सर्कल के बाहर भेजा और दौड़कर दो रन लेने की कोशिश कर रहे थे। तभी दूसरा रन पूरा करते हुए वह क्रीज़ से मात्र कुछ मिलीमीटर दूर रह गए और उनका बैट ग्राउंड से टकराकर फंस गया।

ऋतुराज का संघर्ष इस क्रिकेट वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है। ऋतुराज ने बैट फंसने के बाद भी बैट छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश जरूर की लेकिन वह सफल नहीं हो सके और कुछ सेकंड से पीछे रह गए। इसके साथ ही तबतक विपक्षी टीम के विकेटकीपर ने उन्हें रनआउट कर दिया और उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा।

हार गई रुतुराज की टीम

इस डिस्मिसल के बाद रुतुराज गायकवाड़ की टीम पुनेरी बप्पा इस टूर्नामेंट के 4 मैचों में अपना तीसरा मैच हार गई। आपको बता दें, IPL 2024 की तरह हीं इस टूर्नामेंट में भी शानदार प्रदर्शन रहा है। वह टूर्नामेंट के ऑरेंज कैप होल्डर हैं, लेकिन फिरभी उनकी टीम हारकर पीछड़ते जा रही है। हालांकि, ऋतुराज का यह फॉर्म सवाल पैदा करता है कि क्या उनको T20 World Cup 2024 का हिस्सा नहीं होना चाहिए?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories