शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सRavichandran Ashwin on Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ की बैटिंग के मुरीद हुए...

Ravichandran Ashwin on Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ की बैटिंग के मुरीद हुए अश्विन, कहा कुछ ऐसा

Date:

Related stories

500 विकेट लेने से चूके Ravichandran Ashwin, लेकिन ये अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज़ Ravichandran Ashwin...

Ravichandran Ashwin on Ruturaj Gaikwad: भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है। आश्विन ने गायकवाड़ की बल्लेबाजी को काफी सराहा है। साथ ही उन्होंने गायकवाड़ को वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज बताया है।

ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी के कायल हुए आश्विन

भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ के कसीदे पढ़ें हैं। आश्विन ने गायकवाड़ को वर्ल्ड क्लास प्लेयर बताया है। आपको बता दें कि भारत के इस युवा ओपनर ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है। डोमेस्टिक क्रिकेट से लेकर आईपीएल तक ऋतुराज ने कमाल की बल्लेबाजी करी है। IPL में सीएसके के लिए खेलते हुए गायकवाड़ ने पिछले दो सीजन में टीम को खिताब तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।
इसी शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अश्विन ने उनकी जमकर तारीफ की है। अश्विन ने उनकी तारीफ में कहा “ऋतुराज वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे वह बल्लेबाजी को आसान बनाने के लिए पैदा हुए हैं। वह प्रभु देवा के डांस मूव्स की तरह खूबसूरत हैं। अगर कोई मुझसे उन्हें पूरा दिन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए उन्हें देखने को कहे तो मैंने उन्हें देखने के लिए पैसे देने के लिए भी तैयार हूं।

एशियन गेम्स में बतौर कप्तान उतरेंगे गायकवाड़

सितंबर में होने वाले एशियन गेम्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंपी गई है। फिलहाल गायकवाड़ आयरलैंड दौरे पर हैं जिसके बाद वह Asian Games 2023 के लिए रवाना होंगे। इस समय में भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में खेल रही है। भारत ने सीरीज का पहला मैच अपने नाम कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories