शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंCricket Viral Video: छोटे फैंन्स ने छुए Rohit Sharma के पैर, देखें...

Cricket Viral Video: छोटे फैंन्स ने छुए Rohit Sharma के पैर, देखें हिटमैन का रिएक्शन!

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Cricket Viral Video: T20 World Cup 2024 के लिए सभी भारतीय खिलाड़ी USA के लिए रवाना हो चुके हैं। इसी बीच Rohit Sharma का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित न्यूयॉर्क जाने से पहले अपने कुछ छोटे फैंस से मिलते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस Cricket Viral Video में देखा जा सकता है कि बच्चो का एक समुह रोहित शर्मा से आकर मिलता है, जिसमे एक बच्चा Rohit के पैर छू लेता है। जो अब भारतीय फैंस का हिटमैन के प्रति सम्मान और आदर दिखाता है। यह वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर एक सेंसेशन बना हुआ है।

कहाँ की है वीडियो?

Cricket Viral Video: यह वीडियो 25 मई को मुम्बई के शिवपुरी में एक इवेंट की है, जहां पूर्व क्रिकेटर Kapil Yadav ने Rohit Sharma को T20 World Cup 2024 के लिए शुभकामनाएँ दी। आपको बता दें, T20 World Cup 2024 के यात्रा पर जाने से पहले कई फैंस ने Rohit और उनके टीम को मुम्बई एयरपोर्ट मिलने भी गए थे।

US जाने वाले पहले बैच में Rohit Sharma के साथ कई खिलाड़ी दिखे थे, जैसे कि जस्प्रित बुमराह, सूर्यकुमार यादव, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और शुबमन गिल। इन खिलाड़ियों के साथ राहुल द्रविड़, विक्रम राठौड़ जैसे कुछ कोचिंग स्टाफ को भी स्पॉट किया गया था।

Rohit Sharma जीताना चाहेंगे T20 World Cup 2024

आपको बता दें, T20 World Cup 2024 की शुरुआत 1 जून से होगी, वही भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ होगा। उसके बाद फैन्स के द्वारा सबसे ज्यादा इंतजार किया जाने वाला 9 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। फिर 12 जून और 15 जून को क्रमशः USA और कनाडा भारत से भिड़ेंगे। उसके बाद भारत ग्रुप स्टेज का मैच खत्म करके ‘सुपर एट’ का हिस्सा बन जायेगा। ऐसे में रोहित शर्मा चाहेंगें की वह इस साल भारत को टी20 वर्ल्डकप का दूसरा टाइटल जिताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories