बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंनाबालिग से रेप केस के गंभीर मामले के आरोप से क्रिकेटर Sandeep...

नाबालिग से रेप केस के गंभीर मामले के आरोप से क्रिकेटर Sandeep Lamichhane को मिली राहत; जानें पूरी ख़बर

Date:

Related stories

नेपाल के इस खिलाड़ी ने तोड़ा Rashid Khan का रिकॉर्ड, 6 महीने बाद की है वापसी

Sandeep Lamichhane: नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लमिछाने ने अपने नाम एक नया कीर्तिमान हासिल किया है। नेपाल के एक्सपीरियंस स्पिनर संदीप लमिछा ने सबसे कम वनडे मैचों में 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

नेपाली लेग स्पिनर Sandeep Lamichhane को नेपाल स्थित पाटन हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। आपको बता दें, नेपाल के एक जिला कोर्ट ने क्रिकेटर को नाबालिग से बलात्कार करने के आरोप में 8 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंंने हाई कोर्ट का रूख किया था, और उसके बाद आज उनको शांति मिली है। आज पाटन हाईकोर्ट ने खिलाड़ी को निर्दोष करार दे दिया है।

T20 World Cup 2024 के लिए जल्द हीं होंगे रवाना

आपको बता दें, इससे पहले कोर्ट ने Sandeep Lamichhane पर 300000 रुपये जुर्माना और 200000 रुपये मुआवजे के रुप में नाबाालिग को देने को कहा था। लेकिन, अब निर्दोष होने के साथ हीं कोर्ट ने सभी लेन-देन माफ कर दिए हैं और खिलाड़ी को बाइज्ज़त बरी कर दिया है। इस मामले पर खिलाड़ी ने कहा कि उनपर झुठे आरोप लगाए गए थे और वह साजिश का शिकर हुए थे। कोर्ट ने इसको अब स्वीकार कर लिया है।

आपको बता दें, खिलाड़ी को T20 World Cup 2024 के लिए भी नेपाल टीम द्वारा सेलेक्ट किया गया है। अब आरोपों से बरी होकर खिलाड़ी अच्छे से अपना स्पोर्ट खेल पाएगा।

कोर्ट की सुनवाई के बाद गए पशुपतिनाथ मंदिर

Sandeep Lamichhane का कोर्ट के सुनवाई के बाद एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पशुपतिनाथ मंदिर के बाहर पूजा करने के बाद खड़े हैं। आपको बता दें, लेग स्पिनर कोर्ट से केस जीतने के बाद भगवान को धन्यवाद करने गए थे, ताकि अब वह USA और West Indies में होने वाले वर्ल्डकप पर अच्छे से ध्यान दें पाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories