शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमख़ास खबरेंDeepti Sharma आज खेल रही अपना 200वां इंटरनेशनल मैच, देखें Team India...

Deepti Sharma आज खेल रही अपना 200वां इंटरनेशनल मैच, देखें Team India का उनके लिए स्पेशल मैसेज

Date:

Related stories

Deepti Sharma: ICC T20 World Cup 2024 में जहाँ एक तरफ भारतीय पुरुष टीम जमकर हल्ला मचा रही है, इसी बीच भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने भी अपने एक अभियान की शुरुआत कर दी है। बता दें, महिला क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रिकी टीम के साथ 3 वन-डे, 3 टी20 औऱ 1 टेस्ट मैच खेलना है, जिसकी शुरुआत आज से हो रही है। साउथ अफ्रिकी टीम का यह टूर 16 जून से शुरु हो कर 9 जुलाई तक चलेगा।

भारतीय पुरुष टीम की तरह हीं महिला टीम में भी कई सीनियर खिलाड़ी हैं, जो टीम का मार्गदर्शन करने से लेकर जरुरत के समय में परफॉर्मेंस भी करके देतें हैं। ऐसी हीं खिलाड़ी हैं Deepti Sharma। बता दें, दिप्ती भारतीय महिला टीम से लगभग 10 सालों से जुड़ी हैं और आज अपने इंटरनेशनल करियर का 200वाँ मैच खेल रही हैं।

टीम ने दिया Deepti Sharma को स्पेशल मैसेज

आपको बता दें, भारतीय महिला क्रिकेट टीम में दिप्ती एक तुरुप का इक्का की तरह हैं, जो जरुरत पड़ने पर टीम के लिए काफी शानदार परफॉर्मेंस करती हैं। ऑल राउंडर के रुप में दिप्ती ने अपनी टीम को बहुत कुछ दिया है। इसीलिए उनके 200वें इंटरनेशनल मैच पर पूरी टीम ने दिप्ती को एक बहुत हीं प्यारा मैसेज दिया है। वीडियो में सभी खिलाड़ी दिप्ती के बारे में अपनी राय रख रहे हैं। इसके अलावा सभी खिलाड़ी उनको बधाई दे रहे हैं।

ऑलराउंडर के इंटरनेशनल रिकॉर्ड्स

आपको बता दें, Deepti Sharma ने अपने 200 मैचों के करियर में कई यादगार पारियाँ खेलीं हैं। रेगुलर ऑलराउंडर के रुप में उन्होंने बॉलिंग और बैंटिंग दोनों से टीम में योगदान दिया है। दिप्ती लिमिटेड ओवर क्रिकेट की स्पेशलिस्ट मानी जातीं हैं। उन्होंने 109 T20 मैच खेले हैं, जिसमें 1020 रन बनाए हैं और 118 विकेट चटकाएं हैं। वहीं उन्होंने वन-डे के 86 मैचों में 1982 रन बनाएं हैं औऱ 100 विकेट भी लिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories