सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi News: दिल्ली में एक बार फिर बरसीं गोलियां , भाई को...

Delhi News: दिल्ली में एक बार फिर बरसीं गोलियां , भाई को बचाते हुए दो बहनों की दर्दनाक मौत

Date:

Related stories

Delhi News: भारत की राजधानी दिल्ली में आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता है। वैसा ही एक हादसा आज सुबह 3 बजे के करीब हुआ है। दिल्ली के आर के पुरम इलाके के पास घटी यह घटना काफी अजीब है। इसमें अम्बेडकर बस्ती के पास स्थित काफी बदमाशों ने मिलकर गोली बारी की थी जिसमें दो महिलाएं उनके इस हादसे का शिकार हो गई थी और आखिरी में उन दोनों ने अपनी जान गवां दी। फिलहाल इस मामले की पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें : UP News: दिल्ली से जेवर एयरपोर्ट तक दौड़ेगी रैपिड रेल! सरकार ने तैयारी की योजना, एयरपोर्ट मेट्रो पर फिलहाल रोक

क्या था पूरा मामला

बदमाशों के द्वारा नॉन स्टॉप गोली चलाने के पीछे की असल वजह एक लड़के को मारना था। बदमाशों की पूरी गैंग करीब सूबह 3 बजे उस लड़के के घर तक पहुंच गई थी। लेकिन घरों वालों में से कोई भी दरवाजा खोलने के लिए नहीं आया था। तो ऐसे में उन बदमाशों ने उस लड़के के घर के बाहर गोलियों की फायरिंग करनी शुरु कर दी थी। इस घटना के दौरान लड़का तो किसी तरह से अपनी जान बचा कर वहां से चला गया था। लेकिन अपने भाई को बचाती हुई उसकी दोनों बहनों की गोलियां लगने से मौत हो गई। गोलियों की फायरिंग करने के बाद से बदमाश उस जगह से गायब हो गए हैं। लेकिन पुलिस उनकी खोजबीन में लगी हुई है और मामले की जड़ तक जाने की कोशिश कर रही है। यह मामला देखने में पैसों का लग रहा है।

पीड़ितों की पहचान

सुबह यह हादसा हुआ था उसके बाद पुलिस को करीब साढ़े चार बजे के आसपास किसी ने कॉल करके इस घटना के बारे में बताया था। वहां की लोकल पुलिस ने आकर जब दोनों बहनों को इलाज के लिए पास के अस्पताल सफदरजंग में एडमिट कराया , तो पता चला कि उन दोनों की मौत हो चुकी है। दोनों बहनों की पहचान पिंकी और ज्योति के रूप में हुई है। दोनों की उम्र में महज एक साल का अंतर था। वह केवल अपने भाई को उन गुंडों से बचाने के लिए वहां पर आई थी, लेकिन वह खुद इस हादसे का शिकार हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories