गुरूवार, जून 13, 2024
होमख़ास खबरेंDinesh Karthik ने जेवेलिन थ्रो में Neeraj Chopra को किया चैलेंज, देखें

Dinesh Karthik ने जेवेलिन थ्रो में Neeraj Chopra को किया चैलेंज, देखें

Date:

Related stories

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय...

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Dinesh Karthik: भारतीय क्रिकेटर Dinesh Karthik इस साल IPL में अपना जलवा बिखेरने के बाद ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और जैवेलिन थ्रोवर Neeraj Chopra के साथ भाला फेंकतें हुए नज़र आए। कार्तिक ने इस दौरान Neeraj से मोटिवेशन लेकर काफी अच्छे शॉट्स भी फेंके और अपनी ऑल-राउंड योग्यता दिखाई। जिस तरह वह क्रिकेट में बैटिंग और विकेटकीपिंग के अलावा कमेंट्री भी करते हुए नज़र आ जातें हैं।

Dinesh Karthik ले रहे Neeraj Chopra से ट्रेनिंग

आपको बता दें, Dinesh Karthik आजकल Paris Olympic 2024 से पहले कई एथलिट्स से ट्रेनिंग सेशन ज्वाइन कर रहे हैं। क्योंकि, उन्हें दो महिने बाद होने वाले ओलंपिक में ‘Get Set Gold’ नाम के एक टॉक शो को होस्ट करना है।

इस शो में कार्तिक जैवेलिन थ्रोवर चैंपियन नीरज, मुक्केबाजी में कॉमनवेल्थ गेम्स की चैंपियन निखत ज़रीन, वर्ल्डड नंबर-1 बैडमिंटन पुरुष जोड़ी चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडलिंस्ट विजेता हॉकी गोलकीपर पीआर श्रीजेश की मेजबानी करेंगे। जिसके लिए वह पहले से हीं खेलों औऱ खिलाड़ियों के चैलेंजेज को समझने की कोशिश कर रहें हैं।

इतने अच्छे एथलीटों से मिलकर काफी गर्व महसूस कर रहा हूँ: Dinesh Karthik

Dinesh Karthik
Dinesh Karthik

दिनेश कार्तिक ने इस शो को होस्ट करने के बारे में बताते हुए कहा, “मैं काफी खुशकिस्मत हूँ कि इतने अच्छे एथलीटों से मिलने का और उनकी कहानियाँ जानने का मौका मिल रहा है। मुझे आशा है, यह शो लोगों को काफी पसंद आएगा और एक नया अनुभव देगा, क्योंकि इन ओलंपियनों की शक्ति और भावना काफी अनुशासित और प्रामाणिक है। इससे मैं बहुत कुछ सिखने वाला हूँ।”

आपको बता दें, यह शो एथलीटों की कहानियों, उनकी असफलताओं और उनके चैलेंजेज को दिखाएगा। हालांकि इससे पहले कार्तिक 2 जून से USA और West Indies में होने वाले T20 World Cup 2024 में एक बार फिर कमेंट्री करते हुए दिखेंगे और उनकी आवाज़ एकबार फिर सबके घरों में क्रिकेट के छक्के और चौकों के साथ गुंजेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories