बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik?...

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

Date:

Related stories

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय...

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik अपने चुटकिले अंदाज़ से अक्सर सुर्खियाँ बटोर लेतें हैं। विकेटकीपर ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी स्टोरी लगाई है, जिससे वह लाइमलाइट में आ गए हैं।

कार्तिक ने सोशल मीडिया हैण्डल इंस्टाग्राम पर ‘Ask me Anything’ वाली एक स्टोरी पोस्ट की। जिसके बाद CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad ने लिखा कि आपका अगला फ्रेंचाइजी कौन हौगा, csk? इसके जवाब में कार्तिक ने जो लिखा वह काफी दिलचस्प था।

कप्तानी करना चाहतें हैं Dinesh Karthik?

आपको बता दें, Ruturaj के जवाब में कार्तिक ने उनसे पूछा कि अगर मैं CSK ज्वाइन कर लूँ, तो मेरा राल क्या होगा, कप्तान का? 39-वर्षीय खिलाड़ी का ऐसा लिखना था कि इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बाढ-सी आ गई।

आपको बता दें, फिलहाल Ruturaj Gaikwad चेन्नई के कप्तान हैं, इसी बात का फायदा उठाकर विकेटकीपर ने उनकी चुटकी ले ली। आपको बता दें, कुछ फैंस का इंटरनेट पर कहना है कि उन्होंने मुंबई इंडियंस CSK में जाने के लिए हीं छोड़ा था। लेकिन, CSK ने उनकी बोली नहीं लगाई।

T20 World Cup 2024 के खेलने के लिए भी राजी थे Karthik

आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक ने आखिरी बार अपना अंतर्राष्ट्रीय मैच 2022 में खेला था, लेकिन इस बार T20 World Cup 2024 खेलने के लिए वह राजी थे। हालांकि, IPL का यह साल खिलाड़ी के लिए मिलता-जुलता रहा है। उन्होंने इस साल 13 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 301 रन बनाए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories