रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंEaseMyTrip Share Price: भारत मालदीव विवाद के बीच ईजमायट्रिप के शेयरों में...

EaseMyTrip Share Price: भारत मालदीव विवाद के बीच ईजमायट्रिप के शेयरों में आया भूचाल, इतने प्रतिशत का उछाल; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

EaseMyTrip Share Price: कमजोर मार्केट सेंटिमेंट में भी आज ट्रैवल सर्विसेज की कंपनी ईजमायट्रिप के शेयर में आज भूचाल आ गया। शेयरों की खरीदारी ऐसे समय में बढ़ी है। जब कंपनी ने मालदीव के लिए जितने भी फ्लाइट्स की बुकिंग्स थी। सभी बुकिंग्स को रद्द कर दिया। कंपनी के सीईओ निशांत पिट्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म-X पर जानकारी दी। गौरतलब है कि मालदीव के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र टिप्णी की थी। जिसके बाद से यह पूरा विवाद शुरू हुआ।

ईजमायट्रिप के शेयरों में भारी इजाफा

आपको बता दें कि ईजमायट्रिप के शेयरों में भारी इजाफा हुआ है। ईजमायट्रिप के शेयर आज इंट्रा-डे में 6 फीसदी से भी ऊपर चढ़ गए। इसके बाद तो ईजी ट्रिप के प्लानर्स (Easy Trip planners) के नाम से लिस्टेड ईजमायट्रिप के शेयरों में भूचाल आ गया। इंट्रा-डे बीएसई पर यह 6.23 फीसदी उछलकर 44.01 रूपये के भाव पर पहुंच गया । इसके बाद मुनफावसूली के चलते भाव में थोड़ी नरमी आई लेकिन अभी भी यह तगड़ी स्थिति में है। इसके शेयर आज बीएसई पर 4.66 फीसदी की बढ़त के साथ 43.36 रूपये पर बंद हुए है।

ईजमायट्रिप के सीईओ ने क्या लिखा

ईजमायट्रिप के सीईओ निशांत पिट्टी ने X पर जानकारी दी कि मालदीव के लिए जितने भी फ्लाइट्स की बुकिंग्स थी। उसे भारत और भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मालदीव के मंत्रियों की अनुचित टिप्पणी के चलते रद्द किया जा रहा है।

क्या है इंडिया- मालदीव के बीच का विवाद

अभी हाल ही में पीएम मोदी लक्षद्वीप के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटो शेयर की थी। जिसके बाद मालदीव के कुछ मंत्रियों ने भारतीय पीएम के खिलाफ अनुचित टिप्णी कर दी। उसके बाद से ही एक्स पर #BoycottMaldives ट्रेंड करने लगा। वहीं हैशटैग तेजी से वायरल हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest stories