बुधवार, मई 22, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGuru Nanak Jayanti : गुरू नानक जयंती के चलते यातायात व्यवस्था में...

Guru Nanak Jayanti : गुरू नानक जयंती के चलते यातायात व्यवस्था में किया गया बदलाव, जानें यूपी में कहां-कहां का हुआ डायवर्जन

Date:

Related stories

UP News: चुनावी जनसभा के बीच आजमगढ़ में मची भगदड़, मंच से अपील करते दिखे पूर्व CM अखिलेश; देखें वीडियो

UP News: उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक आजमगढ़ लोक सभा सीट पर आज अद्भुत नजारा देखने को मिला। दरअसल सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज आजमगढ़ लोक सभा सीट पर चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे।

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Guru Nanak Jayanti : आज देशभर में गुरु नानक जयंती का त्योहार काफी ज्यादा हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज का सिकंदरा में एक बड़ा आयोजन किया गया है। जिसकी वजह से ही यातायात व्यवस्था में काफी सारे बदलाव भी किए गए हैं।

गुरु नानक जयंती के मौके पर हो रहा है खास आयोजन

मिली जानकारी के अनुसार गुरुद्वारा गुरु का ताल सिकंदरा में एक बड़ा आयोजन करने की तैयारी जोरों–शोरों पर है। आसपास के रास्तों पर जाम ना लगे साथ ही श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो। इसकी वजह से हाईवे पर ज्यादा काफी फेर बदल किए गए हैं।

इन रास्तों का किया गया डायवर्जन

जानकारी के लिए बता दें कि जो भी भारी वाहन फिरोजाबाद से मथुरा की तरफ जाने वाले हैं। उन्हें कुबेरपुट कट से यमुना एक्सप्रेसवे होकर जाना पड़ेगा।

इसके साथ ही मथुरा से फिरोजाबाद की तरफ जाने वाली भारी वाहन रैपुरा जाट से दक्षिण बाईपास से होकर रैपुरा जाट से दक्षिणी ओर से होकर जाना होगा।

मुझे बता दें कि ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने बाहरी ट्रैफिक के साथ-साथ अंदर तैयार व्यवस्था में भी कई सारे बदलाव किए हैं। ट्रैफिक डायवर्जन आज सुबह 8:00 बजे से शुरू हो जाएगा, जोकि देर रात तक जारी रहेगा। यह जानकारी एडीसीपी ट्रैफिक अरुण चंद ने खुद दी है।

इसके साथ ही फिरोजाबाद से ग्वालियर और जयपुर जाने वाले सभी भारी वाहनों को कुबेरपुट कट से इनर रिंग रोड का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories