शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंHarbhajan Singh ने इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर को लगाई लताड़, पूर्व विकेटकीपर...

Harbhajan Singh ने इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर को लगाई लताड़, पूर्व विकेटकीपर बोला- ‘मुझे माफ कर दो’

Date:

Related stories

Harbhajan Singh जिस डेडिकेशन के साथ भारत के लिए बॉलिंग और बैटिंग करते थे, वह उनकी परफॉर्मेंस में साफ दिखाता था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर को उनके गुस्सैल अंदाज के लिए भी जाना जाता है। हालहीं में अब भज्जी ने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के गलत बोलने पर जमकर लताड़ा है।

दरअसल, 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के अंतिम ओवर में जब अर्शदीप सिंह बॉलिंग करने आए, तो पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने उनको सिक्ख होने के चलते कहा कि कुछ भी हो सकता है, 12 बज गए हैं।

Harbhajan Singh ने ट्वीट कर कहा, ‘तुम पर लानत है’

यह कमेंट जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कामरान अकमल को लोगों ने खूब टारगेट किया, इसके बाद भज्जी ने कामरान अपना गुस्सा दिखाते हुए ट्वीट कर कहा कि तुमपर लानत है कामरान।

हरभजन ने लिखा, “लख दी लानत तेरे कामरान अखमल.. अपना गंदा मुंह खोलने से पहले तुम्हें सिखों का इतिहास जानना चाहिए। हम सिखों ने तुम्हारी माताओं और बहनों को तब बचाया जब आक्रमणकारियों ने उनका अपहरण कर लिया था, समय हमेशा 12 बजे था। तुमको शर्म आनी चाहिए.. धन्यवाद करो!”

कामरान अकमल ने मांगी माफ़ी

Harbhajan Singh के ऐसा कहने के बाद और भी लोगों ने कामरान को टारगेंट बना लिया। इसके बाद कामरान अकमल ने तुरंत अपनी गलती मानकर हरभजन सिंह और सिक्ख कम्यूनिटी से माफी मांग ली है।

पूर्व विकेटकीपर ने लिखा, “मुझे हाल में जो कमेंट किया, उसका बेहद अफसोस है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द गलत और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिक्खों का अत्यंत सम्मान करता हूं और मेरा इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं सचमुच माफी मांगता हूं। #रेस्पेक्ट #अपॉलजी”।

सिक्ख कम्यूनिटी को किया था टारगेट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के अंतिम ओवर में अर्शदीप के आने पर Kamran Akmal को सिक्ख कम्यूनिटी का मजाक बनाते देखा जा रहा है। दरअसल, 9 जून को मैच में ARY News (पाकिस्तानी न्यूज चैनल) के एक शो के पैनल में बैठे हुए कमेंट किया, “कुछ भी हो सकता है…देखे आखिरी ओवर करना अर्शदीप सिंह ने है। वैसे उसका लय नहीं लगेगा. 12 बज गए हैं… किसी सिक्ख को नहीं देना चाहिए 12 बजे ओवर”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories