बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंViral Video: पाकिस्तान से जीत के बाद Harbhajan Singh ने Navjot Singh...

Viral Video: पाकिस्तान से जीत के बाद Harbhajan Singh ने Navjot Singh Sidhu पर लुटाए पैसे, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में मेन इन ब्लू ने बाबर की टीम को 6 रनों से हरा दिया। इसके बाद भारत में खूब सेलिब्रेशन देखने को मिला। किसी ने पटाखे फोड़े तो किसी ने पार्टी करके सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन के कई वीडियो सामने आए, लेकिन पूर्व क्रिकेटर Harbhajan Singh ने इस खुशी को अलग अंदाज में मनाया। द टर्बनेटर ने भारत के जीत पर कमेंट्री बॉक्स में हीं नवजोत सिंह सिद्धु पर नोट लुटाने शुरु कर दिए।

Harbhajan Singh ने की पैसों की बारिश

Viral Video: दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारत को अंतिम गेंद पर जीत मिली। मैच अंतिम ओवर में भी भारत की टीम के हाथ से जाने का खतरा मडरा रहा था। इसीलिए जब अंतिम बॉल फेंकी गई तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर अपनी खुशी को छिपा नहीं सके और कमेंट्री बॉक्स में हीं नवजोत सिंह सिद्धु पर नोट लुटाने लगे।

हालांकि इस दौरान सिद्धु को पहले पता नहीं चला, क्योंकि वह माइक में बोलने में व्यस्त थे औऱ फिल्ड पर मनाई जा रही खुशी को अपने शब्दों में व्यक्त कर रहे थे। लेकिन, जब उन्हें पता चला तो तुरंत उठकर भज्जी को गले लगा लिया। इस दौरान यह वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के कैमर में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Men’s T20 World Cup में भारत मे जीते 7 मुकाबले

आपको बता दें, अबतक Men’s T20 World Cup भारत और पाकिस्तान के बीच 8 मुकाबले हुए हैं जिसमें भारत ने सबसे ज्यादा 7 मैच अपने नाम किए हैं, वहीं सिर्फ 1 मैच पाकिस्तान ने 2021 में जीते हैं। इसके अलावा 2007 में एक मैच का फैसला बॉल आउट से लिया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories