शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरें'द टर्बनेटर' Harbhajan Singh ने भारतीय टीम का हेड कोच बनने में...

‘द टर्बनेटर’ Harbhajan Singh ने भारतीय टीम का हेड कोच बनने में दिखाई दिलचस्पी; जानें क्या कहा?

Date:

Related stories

Gautam Gambhir हेड कोच के लिए BCCI के अकेले उम्मीदवार? आज हो सकता है इंटरव्यू

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के भारतीय...

क्या Gautam Gambhir का भारतीय हेड कोच बनना तय? जल्द हो सकती है घोषणा!

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी दिनों से भारतीय...

Harbhajan Singh: भारतीय पूर्व खिलाड़ी Harbhajan Singh ने भारतीय टीम के सीनियर टीम के हेड कोच पोजीशन के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाई है। पूर्व स्पिनर ने कहा कि भारतीय टीम को कोचिंग के लिए आपको टीम मैनेजमेंट आना ज़रूरी है। टेक्निकल स्किल्स में तो खिलाड़ी ख़ुद माहिर हैं। भज्जी ने आगे कहा कि क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अगर मैं कुछ लौटा पाया तो बड़ी खुशी होगी।

मुझे नहीं पता, मैं अप्लाई करूँगा या नहीं: Harbhajan Singh

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh

आपको बता दें, भज्जी ने BCCI की ज़रुरत को देखते हुए भारतीय टीम के हेड कोच पोजीशन के लिए अपनी सहमती जताते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं इस पोजीशन के लिए अप्लाई करूँगा या नहीं, लेकिन भारतीय टीम की कोचिंग सीनियर प्लेयर्स को संभालना है ना कि ड्राईव और पुल शॉट खेलने के लिए बताना। खिलाड़ी ये चीज़े ख़ुद अच्छी तरह जानतें हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अगर अब मुझे क्रिकेट को लौटाने का कोई मौका मिले, तो मुझे बेहद खुशी होगी।

BCCI ने जारी की है हेड कोच की पोजीशन के लिए आवेदन

बता दें, BCCI ने फिलहाल में हेड कोच पोजीशन के लिए आवेदन जारी किए हैं, क्योंकि Rahul Dravid का कार्यकाल इस साल जून तक हीं था। इसलिए 1 जुलाई से 31 दिसंबर 2027 तक किसी ऐसे व्यक्ति को यह पोजीशन सौंपना बेहद ज़रूरी है जो टीम को संभाल सके।

इसके कार्य लिए, BCCI कई कोचेज और पूर्व खिलाड़ियों से बात कर रहा है। हालांकि बोर्ड की नज़र CSK के कोच Stephen Fleming पर है। पूर्व कीवी खिलाड़ी मुश्किल परिस्थितियोों में भी टीम को अपनी कोचिंग से निकाल सकतें हैं। यह हम इस साल IPL में देख चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories