गुरूवार, जून 13, 2024
होमख़ास खबरेंBCCI भारतीय टीम के हेड कोच के लिए ले सकती है MS...

BCCI भारतीय टीम के हेड कोच के लिए ले सकती है MS Dhoni की मदद; बड़ी अपडेट की जल्द उम्मीद

Date:

Related stories

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय...

क्या Gautam Gambhir का भारतीय हेड कोच बनना तय? जल्द हो सकती है घोषणा!

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी दिनों से भारतीय...

BCCI: भारतीय टीम के हेड कोच Rahul Dravid का BCCI के साथ कार्यकाल 31 जून को खत्म हो जाएगा। इसके लिए BCCI ने फॉर्म 16 मई से 27 मई तक के लिए फॉर्म जारी किए हैं, जिसके लिए कई बड़े-बड़े नामों को आमंत्रित किया गया है जैसे गौतम गंभीर, रिकी पॉन्टिंग, जस्टिन लैंगर, महेला जयवर्धने इत्यादि। लेकिन, इनसब के बीच संगठन की नज़रें सबसे ज्यादा CSK के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग पर हैं।

हालांकि, पूर्व किवी कप्तान ने इस पोजीशन के लिए अप्लाई नहीं किया है और कहा है कि 2027 तक किसी टीम के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं ले सकते। इसके बाद अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि BCCI फ्लेमिंग को मनाने के लिए MS Dhoni का रूख कर सकती है।

CSK के कोच BCCI की पहली पसंद

MS Dhoni and Stephen Fleming
MS Dhoni and Stephen Fleming

आपको बता दें, BCCI के लिए CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग पहली पसंद हैं, और BCCI उनको राजी करने के लिए हर संभव प्रयाश कर रही है। इसके लिए BCCI के सूत्रों के सूत्रों ने कहा है, “फ्लेमिंग ने इस पोटीशन के लिए ना नहीं कहा है। उन्होंने BCCI के प्रति कॉन्ट्रैक्ट के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है, जो काफी आम बात है। यहां तक ​​कि राहुल द्रविड़ भी शुरुआत में उत्सुक नहीं थे, लेकिन उन्हें मना लिया गया। अगर ऐसा ही कुछ फ्लेमिंग के साथ भी हुआ तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए और यह काम MS Dhoni से बेहतर कौन कर सकता है?”

VVS Laxman ने भी हेड कोच पोजीशन के लिए किया मना

आपको बता दें, CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने इस पूरे मामले के बारे में कहा कि उनकी बात फ्लेमिंग से नहीं हुई है और, ना हीं उन्होंने ऐसा कुछ सुनी ही हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व खिलाड़ी और नेशनल क्रिकेट अकादमी के हेड कोच VVS Laxman ने भी भारतीय टीम के हेड कोच की भूमिका निभाने से मना कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories