मंगलवार, मई 28, 2024
होमख़ास खबरेंHaryana School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा,...

Haryana School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जताया दुख; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Haryana School Bus Accident: हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है आपको बता दें कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। गुरूवार सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। खबरों के मुताबिक बस में करीब 35 से 40 बच्चें मौजूद थे। जैसे ही बस पलटी आस-पास चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गई। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हादसे में 6 बच्चों की मौत

पुलिस के मुताबिक यह हादसा महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में हुआ है। हादसे में शिकार होने वाली बस एक निजी स्कूल की है। जानकारी के मुताबिक अभी तक 6 बच्चों की इस हादसे में जान चली गई है। वहीं 15 से अधिक बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस चालक नशे की हालत में था। बता दें कि पुलिस की तरफ से इसकी जांच शुरू कर दी गई है। अभिभावकों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है। हालांकि अभी हादसे के पीछे का कारण नहीं पता चल पाया है।

हरियणा के मुख्यमंत्री ने जताया दुख

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “महेंद्रगढ़ के कनीना में स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं उन शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने मासूम बच्चे खोए हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों की सहायता के लिए मुस्तैद है।सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं”।

गृह मंत्री अमित शाह ने किया ट्वीट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा “हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्कूल बस का दुर्घटनाग्रस्त होना बेहद दुःखद है। मेरी संवेदनाएँ मृतक बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के साथ है। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। स्थानीय प्रशासन के द्वारा घायल बच्चों को सहायता पहुँचाई जा रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ”।

Latest stories