सोमवार, मई 13, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 29th June: गुरुवार का दिन इन 3 राशि के जातकों...

Horoscope Today 29th June: गुरुवार का दिन इन 3 राशि के जातकों की खोल रहा किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

Jaipur News: दिल्ली-गुजरात के बाद जयपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, जानें क्या है प्रशासन का पक्ष?

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार जयपुर के कई स्कूलों को अज्ञात मेल द्वारा बम से उड़ाने की धमकी मिली है जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल सामने आया है।

ChatGPT या Gemini, कंटेंट क्रिएटर्स के लिए कौन सा AI है बेस्ट?

ChatGPT vs Gemini:आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का क्रेज देश और...

Horoscope Today 29th June: 29 जून धार्मिक नजरिए से काफी महत्वपूर्ण है। आज देवशयनी एकादशी है। आज ही के दिन भगवान विष्णु चार महीने के लिए योगनिद्रा में चले जाएंगे। जानते हैं कि, देवशयनी एकादशी पर राशिफलों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:Aaj Ka Rashifal 28th June: शुभ समाचार के हैं संकेत, जल्दबाजी में बिगड़ सकता है काम, जानें आज का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। शिक्षा के क्षेत्र में और घर बैठे ऑनलाइन काम करने वालों को लाभ मिलेगा। बिजनेस करने वालों को होगा लाभ। बीमारी में राहत मिलेगी। रिश्तों में सुधार होगा। पैतृक धन का लाभ होगा। हायर एजुकेशन के लिए, ,बाहर जाने का संयोग बन रहा है। नई प्रोपर्टी खरीदने का भी योग है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों का आज दिन सुखद रहने वाला है। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। पुरानी नौकरी में ही बने रहना बेहतर होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में खर्चा हो सकता है। प्रतियोगिता की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता के लिए अधिक महनत की जरुरत होगी। घर में मंगल कार्यों के आयोजन का संयोग बन रहा है।

मिथुन राशि

मिथुन राशिफल के लोगों का आज का दिन अच्छा होने वाला है। खुशियां कदम चुमेंगी। पुत्र की शादी के लिए रिश्ता आ सकता है। घर के कामों में धन व्यय होगा। काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। बिजनेस संबंधी निर्यण विचार पूर्वक लें। शेयर बाजार में निवेश करने से भविष्य में लाभ होगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशिफल वालों का दिन मिलाजुला रहेगा। पढ़ाई कर रहे छात्रों के मित्र उनका ध्यान भटका सकते हैं। परिवार में काफी समय से चली आ रही है लड़ाई समाप्त होगी। बाहरी हस्तक्षेप से गृहस्थी में मनमोटाव होने के आसार बन रहे हैं। व्यवसाय में लाभ होगा। छोटे व्यावसायकारियों को भी व्यवसाय में लाभ मिलेगा। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी चुनने का अवसर मिलेगा।

सिंह राशि

आज का दिन आपका बेहद सुखद रहने वाला है। प्रॉपर्टी डीलिंग के काम में लाभ मिलेगा। परिवार के वरिष्ठ सदस्य काम की जिम्मेदारी दे सकते हैं। समाज कल्याण के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सम्मान मिलेगा। आज के दिन आपके अच्छे स्वभाव के कारण लाभ हो सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। बिना सलाह के शेयर बाजार में निवेश ना करें। मैनेजमेंट और आईटी फील्ड के विद्यार्थियों के नौकरी के अवसर। काम को लेकर बाहर जाने का संयोग है।

कन्या राशि

आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। परिवार के वरिष्ट सदस्य का आशीर्वाद लेकर बाहर जानें से धन लाभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। जीवनसाथी से उपहार मिल सकता है। जॉब करने वाले लोगों के करियर में बदलाव आ सकते हैं। पुराने कार्य की वजह से टेंशन बढ़ सकती है। व्यवसाय के कारण यात्रा करने का संयोग है। धन व्यय में वृद्धि होगी। अपनी सोच सकारात्मक बनाएं रखें लाभ होगा।

तुला राशि

आपका दिन बढ़ियां रहने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी के बहकावे में आकर कार्य न करें, परेशानी में पड़ सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफल होंगे। परिवार के साथ घूमने का योग है। संतान को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशिफल के लोगों का दिन खुशियों भरा रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को लाभ होगा। बैंकिंग और आईटी के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को लाभ होगा। बिना सोचे-समझे निवेश ना करें, नुकसान हो सकता है। मन की शांति के लिए धार्मिक कार्यों में समय बिताएंगे। व्यवसाय में थोड़ा तनाव महसूस कर सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशिफल वालों का दिन सुखमयी बीतेगा। आज सरकारी कार्यों में लाभ हो सकता है। पैतृक संपत्ति से धन लाभ होने का संयोग है।वरिष्ठ सदस्य काम सौंप सकते हैं। परिवार के साथ संबंधों में सुधार आएगा, मन की बात सांझा कर सकते हैं। परिवार के साथ घूमने का संयोग है। नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन निराशाजनक रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रसन्नता रहेगी।

मकर राशि

मकर राशिफल वालों का दिन बढ़ियां बीतेगा। नए कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दोस्तों के साथ मुलाकात हो सकती है। आय के नए अवसरों का संयोग है। निवेश करने से बचें, भारी नुकसान का सामना कर पड़ सकता है। व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों के ट्रांसफर का संयोग है। बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा। प्रेम संबंधों में सुधार होगा। परिवार के सदस्य द्वारा नुकसान पहुंच सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशिफल के लोगों का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। दूसरों की मदद करेंगे। नौकरी में तरक्की का संयोग है। कार्य क्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। सह-कर्मियों से बात हो सकती है। बिना सलाह के निवेश का ना करें, नुकसान हो सकता है। चल रहे कानूनी कार्यों से मुक्ति मिलेगी। धार्मिक कार्यों में समय बिताएंगे। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। पुराने कार्यों से निजात पाएंगे।

मीन राशि

मीन राशिफल के लोगों का दिन अच्छा गुजरने वाला है। सेहत में सुधार होगा। दिनचर्या में बदलाव लाए, योग और सुबह की सैर से लाभ मिलेगा। पुराने निवेश से लाभ होगा। पारिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरी पेशा लोगों की आय में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। मन की शांति के लिए धार्मिक कार्यों में समय बिताएंगे। नई प्रॉपर्टी खरीदने का संयोग बन रहा है। कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें:Devshayani Ekadashi 2023: देवशयनी एकादशी पर करें भगवान विष्णु की पूजा बसरेगा धन, इन उपायों से दूर होंगे कष्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories