बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंहॉटस्टार ने जारी किए T20 World Cup 2024 के लिए प्रोमो वीडियो,...

हॉटस्टार ने जारी किए T20 World Cup 2024 के लिए प्रोमो वीडियो, ये बड़ी हस्तियाँ भी आईं नज़र; देखें वीडियो

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024 की तैयारियाँ जोरों पर हैं। भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इसी के साथ स्ट्रीमिंग पार्टनर का भी ऐलान हो चुका है, जहाँ लोग लाइव मैच का आनंद ले सकेंगे। आपको बता दें, इस बार का डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर ‘डिज्नी+ हॉटस्टार है, जो टी20 वर्ल्डकप का प्रसारण फ्री में लाइव दिखाएगा। लेकिन, इससे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म ने वर्ल्डकप के लिए प्रोमो शेयर किया है जिसमें कई पूर्व खिलाड़ी और बॉलीवुड सेलिब्रिटी नज़र आ रहें हैं।

Kartik Aryan प्रोमो का मुख्य चेहरा

आपको बता दें, हॉटस्टार द्वारा जारी इस प्रोमो वीडियो में बॉलीवुड स्टार Kartik Aryan मुख्य चेहरा हैं। इसके अलावा वीडियो में पूर्व क्रिकेटर Irfan Pathan और Sanjay Manjrekar भी नज़र आ रहें हैं। आपको बता दें, वीडियो में हॉटस्टार ने दावी किया है कि वह इस बार T20 World Cup 2024 फ्री में स्ट्रीम करेगी। इससे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक पोस्टर भी पोस्ट किया था, जिसमें “Free for All, Har match Har Ball” लिखा है।

IPL के बाद शुरू होने वाला है T20 World Cup 2024

IPL 2024 लगभग अपने समापन की ओर है। 26 मई को लीग का फाइनल खेला जाएगा और T20 World Cup 2024 2 जून से शुरू होगा। लेकिन, इससे पहले इंडियन टीम की पहली उड़ान 21 मई को होगी, जिसमें प्लेऑफ से बाहर होने वाली टीमों के खिलाड़ी शामिल हो सकतें हैं। उसके बाद IPL 2024 के प्लेऑफ में शामिल होने वाली टीम 28 या 29 मई को USA को लिए रवाना हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories