मंगलवार, जून 18, 2024
होमख़ास खबरें'तेरी सर्जरी का मैं देख लुंगा’, MS Dhoni fan ने 'माही' से...

‘तेरी सर्जरी का मैं देख लुंगा’, MS Dhoni fan ने ‘माही’ से 21s फील्ड पर मुलाक़ात का किया खुलासा

Date:

Related stories

MS Dhoni fan: भारतीय टीम और CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni के पूरी दुनिया में लाखों फैन हैं। उनके फैंस अपना प्यार दिखाने के लिए कई तरिके निकाल हीं लेते हैं, चाहे कुछ भी करना पड़े। ऐसा हीं एक फैन IPL 2024 के लाइव GT vs CSK मैच के दौरान धोनी से मिलने के लिए मैदान में घुस गया था और तब धोनी से मुलाकात की थी।

इसके बाद अब MS Dhoni fan का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह माही से मुलाकात के अपने 21 सेकेण्ड का जिक्र कर रहा है, जिसमें धोनी ने फैन से कहा, “तेरी सर्जरी का मैं देख लुंगा और तुझे कुछ नहीं होगा, चिंता मत करो!”

क्या हुआ था मैच के दौरान?

दरअसल, अहमदाबाद में GT vs CSK मैच के दौरान जयकुमार जानी नाम का एक फैन ने धोनी से मिलने के लिए चलते मैच में बिना सुरक्षाकर्मियों के ख्याल किए घुस गया था। उसके बाद पुलिस ने उसे सेक्शन 447 के अंदर अरेस्ट करके दो से तीन दिन तक जेल में रखा।

हालांकि अब वह क्रेजी फैन जेल से बाहर आ चुका है और धोनी ने जिस दयालुता से उससे बात की थी, वह दुनिया को बताना चाहता है। फोकस्ड इंडियन नाम के एक यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में फैन ने बताया कि वह जब धोनी से मिला तो उसकी फिलिंग कैसे रही और धोनी ने उन 21 सेकेण्ड में उससे क्या बात की, जो वह कभी भूल नहीं पााएगा।

क्या कहा धोनी ने?

आपको बता दें, जयकुमार जब मैदान में घुसा तो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। उस दौरान MS Dhoni fan दौड़ते हुए मैदान में आया और लाइव मैच में सबसे पहले धोनी के पैर छुने लगा, तो धोनी ने उसे अपने गले से लगा लिया। इस बात को देखकर सभी फैंस ने धोनी की उदारता की काफी तारिफ की थी।

इस दौरान धोनी ने उससे पूछा, “तू हाफ क्यों रहा है?”, तो फैन ने अपने सॉंंस लेने में दिक्कत वाले अपनी बिमारी के बारे में कैप्टन कूल से बताया। बात का जिक्र करते हुए फैन ने कहा, “माही भाई ने बोला, ‘तुझे कुछ नहीं होगा, घबरा मत। मैं तुझे कुछ नहीं होने दूंगा। घबरा मत, ये लोग तुझे कुछ नहीं करेंगे और तेरी सर्जरी का मैं देख लुंगा।’ और मेरी आंखों से तो आंसू ही नहीं रुक रहे। माही भाई! इसीलिये सब कहते हैं थाला फॉर ए रिजन!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories