शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs PAK: क्या पाकिस्तानी टीम को ले डूबेगा Babar Azam का...

IND vs PAK: क्या पाकिस्तानी टीम को ले डूबेगा Babar Azam का ओवरकॉन्फिडेंस? कहा- ‘कंडिशन्स किसी को भी नहीं पता, लेकिन हमारी..’

Date:

Related stories

Babar Azam के मैच फिक्सिंग मामले में बड़ा खुलासा, PCB ने लिया ये फैसला, पढें

Babar Azam: पाकिस्तानी खिलाड़ी Babar Azam औऱ पाकिस्तानी क्रिकेट...

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 9 जून को रात न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले भारत आयरलैंड से और पाकिस्तान USA से T20 World Cup 2024 का अपना पहला मुकाबला खेलेगा। दोनों टीमों के बीच राइवलरी काफी पुरानी है, इसलिए इस मैच में भी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

लेकिन, इससे पहले पाकिस्तानी कप्तान Babar Azam का ओवर कंफिडेंस खूब सर चढकर बोल रहा है। उन्होंने हाल हीं में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि USA के पिच की कंजिशन्स किसी को नहीं पता, लेकिन हमारी स्ट्रेंग्थ से हमें यहाँ मदद मिलने वाली है।

Babar Azam ने आगे क्या कहा?

पाकिस्तानी कप्तान Babar Azam ने USA के पिच पर बॉलिंग औऱ बैटिंग कंडिशन्स के बारे में बात करते हुए कहा, “यहाँ छक्के-चौके तो लगे नहीं हैं, सभी टीमें 100 के अंदर आउट हो रहे हैं। यहाँ की कंडिशन्स किसी को भी नहीं पता, लेकिन हम देखकर बता सकतें हैं कि क्या यहाँ पर है सकता है। हमारी यह स्ट्रेग्थ है कि हममें से यहाँ पर कुछ प्लेयर्स खेले हुए हैं, उनको कंंडिशन्स की आइडिया है, जिसमें अहमद, हारिस राउफ, शादाब खान हैं।”

बाबर ने आगे कहा, “हमारे प्लेयर्स को आइडिया है, जिससे हमें काफी मदद मिलेगी। हमारी स्ट्रेंग्थ औऱ इसलिए हमारी प्लानिंग दूसरी टीमों से ज्यादा अच्छी है।” आपको बता दें, इंग्लैंड से 4 मैचों की सीरीज में शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी टीम काफी समय से ट्रोल हो रही है। टीम के बल्लेबाज और गेंदबाजों के सेलेक्य़न पर काफी सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच कप्तान Babar Azam का यह कहना कि USA की पिच को हम अच्छे से जानते हैं, उनके ओवरकंफिडेंस को दिखाता है।

IND vs PAK: Babar और Rizwan बन सकतें हैं भारत के लिए खतरा

आपको बता दें, पाकिस्तानी टीम भले हीं फिलहाल किसी भी स्थिति में हों लेकिन भारतीय टीम के लिए Babar Azam और Mohammad Rizwan खतरा बन सकतें हैं। क्योंकि, 2021 T20 World Cup के दौरान इन्हीं दो दिग्गजों की बदौलत पाकिस्तान ने भारत द्वारा दिए गए 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 विकेट से जीत लिया था। मैच में रिजवान ने 55 गेंदों में 79 रन और बाबर ने 52 गेंदों में 68 रन बनाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories