शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंViral News: पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान Babar Azam ने की Azam Khan की...

Viral News: पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान Babar Azam ने की Azam Khan की शर्मनाक बेईज़्ज़ती, भड़के फैन्स

Date:

Related stories

Babar Azam के मैच फिक्सिंग मामले में बड़ा खुलासा, PCB ने लिया ये फैसला, पढें

Babar Azam: पाकिस्तानी खिलाड़ी Babar Azam औऱ पाकिस्तानी क्रिकेट...

Viral News: किसी भी स्पोर्ट्स में खेल भावना होना बेहद ज़रुरी है और खासकर उस खेल मेें जिसे जेंटल मेन गेम कहा जाता है। लेकिन, यह बात पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान Babar Azam भूल गए हैं और अपने हीं साथी खिलाड़ी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया।

दरअसल, एक ख़बर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बाबर ने आउट ऑफ फॉर्म चल रहे Azam Khan को प्रैक्टिस सेशन के दौरान ‘गेंडा’ कहकर संबोधित किया, जिसके बाद क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं। ख़बर पर लोग भाँति-भाँति की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं औऱ पाकिस्तानी टीम को खरी-खोटी सुनाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Viral News: गेंडा बोलने पर भड़के फैंस

आपको बता दें, यह वीडियो पाकिस्तानी टीम के प्रैक्टिस सेशन की है, जिसमें कप्तान बाबर आज़म विकेटकीपर बल्लेबाज आज़म खान को कहतें हैं, ‘ऐ गेंडे सीधे हो!’, यह बात आज़म को बुरी लगती है और वह प्रैक्टिस छोड़कर चलें जातें हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि यह शर्मनाक हरकत बाबर को नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें अपने भाषा की मर्यादा का ख़याल करना चाहिए।

आज़म खान पिछले दिनों रहे हैं चर्चा का हिस्सा

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज आज़म खान पिछले दिनों खूब चर्चा का हिस्सा रहे हैं। उनके फिटनेस को लेकर T20 World Cup 2024 में उनके सेलेक्श पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। आपको बता दें, हाल हीं में इंग्लैंड से हुए 4 T20I मैचों में पाकिस्तान को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। इसमें आज़म खान को भी मौका मिला था, लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और खराब बल्लेबाजी के बाद विकेटकिपिंग में भी फ्लॉप रहे थे।

9 जून को है भारत के साथ मुकाबला

पाकिस्तानी टीम 6 जून को इस वर्ल्डकप का अपना पहला USA के साथ खेलेगी। इसके बाद टूर्नामेंट की सबसे बड़ी राइवलरी भारत औऱ पाकिस्तान का मैच 9 जून को रात 8 बजे से न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस जबरदस्त मैच के लिए दोनों टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories