मंगलवार, जून 25, 2024
होमख़ास खबरेंUSA से हार के बाद Zomato ने पाकिस्तानी टीम की उड़ाई खिल्ली,...

USA से हार के बाद Zomato ने पाकिस्तानी टीम की उड़ाई खिल्ली, कहा ‘Pakistan bro संडे को एड स्लॉट्स…,’

Date:

Related stories

IND vs PAK Zomato: भारत में आजकल लोकसभा इलेक्शन के बाद प्रधानमंत्री के शपथ लेने के अलावा किसी चीज का इंतज़ार है तो IND vs PAK मैच का। इनदिनों T20 World Cup 2024 का बुखार पूरी दुनिया में छाया हुआ है, इसी बीच USA ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराकर यह एक्साइटमेंट भारतीय फैंस के लिए औऱ ज्यादा कर दी है।

आपको बता दें, USA के पाक टीम को हराने के बाद पाकिस्तानी टीम की दुनिया भर में खूब खिल्लीयाँ उड़ रही हैं। अब इसी बीच फुड डिलिवरी कंपनी ‘Zomato’ और ‘Swigggy’ ने भी सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ ट्विट करके पाकिस्तानी टीम का मज़ाक बनाया है। Zomato ने इस दौरान अपने एड स्लॉट्स को लेकर पूछा तो नहीं स्विगी ने कहा कि पाकिस्तान ने USA जाके ज्यादा बर्गर-पिज्जे खा लिए।

IND vs PAK Zomato: क्या लिखा Zomato ने?

IND vs PAK Zomato: T20 World Cup 2024 के मैचों के ब्रेक में अक्सर आपने देखा होगा कि फुड डिलिवरी कंपनी Zomato का विज्ञापन डिज्नी+ हॉटस्टार पर या दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर आता है। आपको बता दें, इसके लिए कंपनियाँ हर मैच के ट्रैफिक के हिसाब से अपने लिए एड सलॉट्स खरीदतीं हैं। इसी को लेकर Zomato ने पाकिस्तानी टीम की खिल्ली उड़ाते हुए X पर लिखा, “पाकिस्तान ब्रो, ऐसी परफॉरमेंस होगी तो तुम्हीं बता दो रविवार को ऐड स्लॉट ले या ना? #PAKvsUSA”।

जानकारी दे दें कि रविवार को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच सबसे बड़ी राइवलरी देखने को मिलेगी, जिसे भारत और पाकिस्तान हीं नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग देखने के ईच्छुक होतें हैं। इसे समझते हुए Zomato ने अपनी बाजी मारकर पाकिस्तानी टीम का मज़ाक बना दिया।

स्विगी ने भी उड़ाया मज़ाक

इस USA vs PAK मैच के बाद सिर्फ Zomato हीं नहीं, बल्कि उसकी प्रतिद्वंदी स्विगी ने भी ट्विट करते हुए लिखा, “लगता है यूएसए जा के ज्यादा बर्गर पिज्जा खा लीजिए #PakvsUSA”। स्विगी का यह ट्विट भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories